राजस्थान

rajasthan

Exclusive: चिकित्सा मंत्री पहले अपनी पार्टी पर लागू करें 'हम दो हमारा एक' कानून : नेता प्रतिपक्ष

By

Published : Sep 3, 2019, 7:45 PM IST

राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत में कांग्रेस पार्टी के दो कद्दावर नेता और काबिना मंत्रियों पर निशाना साधा है. उन्होंने चिकित्सा मंत्री के 'हम दो हमारा एक' पर दिए बयान का समर्थन भी किया है.

गुलाबचंद कटारिया का बयान, Raghu sharma news

उदयपुर. प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत में कहा कि चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के 'हम दो हमारा एक' बयान का स्वागत करते हुए इसे पहले कांग्रेस पार्टी में लागू करने की हिदायत दी है. साथ ही परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को जनता की सुरक्षा की चिंता करने की भी नसीहत दी है.

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में साधा दो काबिना मंत्रियों पर निशाना

केंद्र सरकार द्वारा मोटर व्हीकल एक्ट में किए गए संशोधन को लेकर कटारिया ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पर निशाना साधते हुए कहा कि ये संशोधन आम जनता की सुरक्षा को लेकर किए गए हैं. ताकि जनता यातायात नियमों की पालना करे. कटारिया ने कहा कि सरकार हमेशा सरकार होती है चाहे वह केंद्र की हो या राज्य की. सरकार में कोई फर्क नहीं होता. इसलिए हमें जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस कानून को लागू करना चाहिए.

पढ़ेंःकेंद्र के नए व्हीकल एक्ट को गहलोत सरकार की ना...परिवहन मंत्री ने कहा- हम खुद तय करेंगे कितना वसूला जाएगा जुर्माना

वहीं कटारिया ने प्रदेश के चिकित्सा मंत्री के 'हम दो हमारा एक' वाले बयान पर चुटकी ली. उन्होंने कहा, 'मैं प्रदेश के चिकित्सा मंत्री के इस बयान का स्वागत करता हूं और उनसे पूछना चाहता हूं कि आपकी पार्टी इस नियम को लागू करेगी.' कटारिया ने कहा कि सबसे पहले इस तरह के नियम को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री भैरों सिंह शेखावत ने लागू किया था और उसकी खुन्नस अब तक कांग्रेस पार्टी के नेताओं के चेहरे पर नजर आती है.

पढ़ेंःअफवाहः जुलूस में शामिल भीड़ ने बच्चा चोर समझ तीन युवकों को पीटा

वहीं कटारिया ने व्यंग करते हुए यह भी कहा कि अगर यह नियम लागू होता है तो हर समुदाय पर लागू हो. कहीं एक समुदाय को इस में रियायत ना दी जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details