राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

स्वच्छता सर्वेक्षण में पिछले साल से बेहतर होगी इस बार उदयपुर की Ranking : महापौर

उदयपुर के महापौर गोविंद सिंह टांक ने दावा किया है कि इस बार के स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 में उदयपुर बेहतर प्रदर्शन करेगा.

By

Published : Jan 28, 2020, 11:35 AM IST

उदयपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, udaipur news, rajasthan news
उदयपुर महापौर का स्वच्छता सर्वेक्षण पर ये कहा

उदयपुर. महापौर गोविंद सिंह टांक ने दावा किया है कि उदयपुर इस बार स्वच्छता सर्वेक्षण में पुरानी सभी रैंकिंग से बेहतर प्रदर्शन करते हुए अच्छे स्थान पर आएगा. टांक का कहना है कि उदयपुर राजस्थान में सफाई के मामले में सबसे बेहतर प्रदर्शन कर रहा है.

उदयपुर महापौर का स्वच्छता सर्वेक्षण पर ये कहा...

स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 में बेहतर रैंकिंग लाने के लिए देश के कई शहर पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में लेक सिटी उदयपुर भी इस बार अपनी रैंकिंग सुधारने के प्रयास में जुटा हुआ है. उदयपुर के महापौर गोविंद सिंह टांक ने ईटीवी भारत से बातचीत की. इस बातचीत में महापौर ने दावा किया है कि इस बार उदयपुर की रैंकिंग में सुधार निश्चित होगा. साथ ही उदयपुर को इस बार देशभर में पिछली बार से बेहतर रैंक मिलने वाली है.

यह भी पढ़ें. उदयपुर में बदला मौसम का मिजाज, बादलों की आवाजाही से बढ़ा तापमान

आपको बता दें कि स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 में उदयपुर को 137वां स्थान मिला था. जबकि इससे पहले 2018 में उदयपुर का 85वां स्थान था. वहीं 2017 में उदयपुर को 310 पायदान पर जगह मिली थी.

महापौर गोविंद सिंह टांक का कहना है कि उदयपुर स्वच्छता के मामले में बेहतर कार्य कर रहा है और सफाई का जो मूल कार्य है, अगर उदयपुर के कर्मचारी अधिकारी मिल कर उसे ही बेहतर तरीके से करेंगे तो हमारी रैंकिंग में सुधार निश्चित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details