राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

एक तरफा प्यार में युवक ने की लड़की के 'नाना' की हत्या

उदयपुर के अंबामाता थाना एरिया में एक तरफा प्यार के चलते हत्या का मामला सामने आया है. युवती के प्यार में पागल आशिक उसकी ननिहाल पहुंच गया और युवती के नाना पर पत्थर से वारकर हत्या कर दी.

By

Published : Jan 6, 2021, 1:32 PM IST

Updated : Jan 6, 2021, 1:41 PM IST

one sided love, maternal grandfather murdered, उदयपुर में हत्या, आशिक ने की हत्या, एक तरफा प्यार में हत्या,  सिरफिरा आशिक, प्रेमिका के नाना की हत्या
आशिक ने की लड़की के नाना की हत्या

उदयपुर.अंबामाता थाना क्षेत्र के एक गांव में एक तरफा प्यार के चलते हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक एक युवती से एक तरफा प्यार करता था. लेकिन परिवार वालों ने कुछ समय पहले ही उसकी शादी कहीं और कर दी थी.

बता दें कि युवक, युवती से मिलने के लिए उसके ननिहाल पहुंच गया. जहां पर उसने युवती के नाना पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर अंबामाता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:अलवरः अध्यापिका से मोबाइल छीनने के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस के आला अधिकारी और अन्य टीमें घटनास्थल पहुंची. पुलिस परिवार और अन्य लोगों से भी पूछताछ करने में जुटी हुई है. इस प्रकार का मामला सामने आने के बाद आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Last Updated : Jan 6, 2021, 1:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details