राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर शहर कांग्रेस की वजह से नहीं बन पाया कांग्रेस पार्टी का बोर्ड : मास्टर भंवरलाल

उदयपुर नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए उदयपुर शहर कांग्रेस जिम्मेदार है. यह कहना है उदयपुर के प्रभारी मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल का. बुधवार को अपने अल्प प्रवास पर उदयपुर पहुंचे. मेघवाल ने कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन पर अपनी बात रखते हुए कहा कि लंबे समय से उदयपुर कांग्रेस सक्रिय नहीं थी जिसका खामियाजा हमें नगर निकाय चुनाव में उठाना पड़ा.

By

Published : Dec 4, 2019, 7:58 PM IST

udaipur latest news, bhanwar lal meghawal latest news, minister bhanwar lal latest statement, भंवरलाल मेघवाल का बयान, भंवरलाल मेघवाल लेटेस्ट न्यूज, उदयपुर लेटेस्ट न्यूज
udaipur latest news, bhanwar lal meghawal latest news, minister bhanwar lal latest statement, भंवरलाल मेघवाल का बयान, भंवरलाल मेघवाल लेटेस्ट न्यूज, उदयपुर लेटेस्ट न्यूज

उदयपुर. नगर निगम चुनाव संपन्न हो गए हैं, लेकिन उदयपुर में एक बार फिर कांग्रेस पार्टी का बोर्ड नहीं बन पाया. लेकिन इसके लिए उदयपुर के प्रभारी मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने उदयपुर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. बुधवार को उदयपुर प्रवास पर पहुंचे.

अल्प प्रवास पर उदयपुर पहुंचे भंवरलाल मेघवाल

मेघवाल ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी की कम सीटों के सवाल पर जवाब देते हुए मेघवाल ने कहा कि उदयपुर कांग्रेस की स्थिति पिछले कुछ सालों से काफी खराब है. संगठन स्तर पर कोई काम नहीं हुआ. जिसका खामियाजा नगर निकाय चुनाव में हमें उठाना पड़ा. इस दौरान मेघवाल ने अपनी बात को संभालते हुए उदयपुर कांग्रेस के शहर अध्यक्ष गोपाल शर्मा के स्वास्थ्य का भी हवाला दिया और कहा कि काफी वक्त उनका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं था, जिसके चलते भी हमें समस्या रही.

यह भी पढ़ें- सिख समाज में मैरिज रजिस्ट्री के लिए आनंद मैरिज एक्ट को सीएम गहलोत ने दी मंजूरी

आपको बता दें कि नगर निगम चुनाव से पहले मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने उदयपुर कांग्रेस की जीत का दावा किया था. मेघवाल ने कहा था कि इस बार कांग्रेस एक होकर चुनाव लड़ेगी और उदयपुर में 25 साल बाद कांग्रेस पार्टी का बोर्ड बनेगा, लेकिन चुनाव के बाद जब नतीजे कांग्रेस पार्टी के पक्ष में नहीं रहे. ऐसे में प्रभारी मंत्री मेघवाल ने हार का सारा ठीकरा उदयपुर कांग्रेस के माथे फोड़ दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details