राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में चला कैलाश खेर की आवाज का जादू, झूम उठे लोग

By

Published : Sep 19, 2019, 2:05 AM IST

उदयपुर में बुधवार की शाम और भी हसीन हो गई जब बॉलीवुड के जाने माने सिंगर कैलाश खेर ने अपनी आवाज से संमा में चार चांद लगा दिए. कैलाश ने नगर निगम के रजत जयंती समारोह में परफॉर्म किया, कैलाश खेर को सुनने के लिए बड़ी संख्या में शहरवासी इकट्ठा हुए और कार्यक्रम का लुफ्त भी उठाया.

कैलाश खेर उदयपुर पहुंचे, Kailash silver jubilee Municipal Corporation

उदयपुर. बॉलीवुड के जाने-माने प्लेबैक सिंगर कैलाश खेर बुधवार को उदयपुर पहुंचे. इस दौरान कैलाश खेर ने जहां अपने जीवन से जुड़े कई पहलुओं को आम जनता के सामने रखा तो वहीं एक बार अपनी सुरीली धुनों पर नाचने के लिए उदयपुर के बाशिंदों को मजबूर कर दिया.

उदयपुर में सिंगर कैलाश खेर.

कैलाश खेर उदयपुर नगर निगम के रजत जयंती समारोह में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे. कैलाश खेर को सुनने के लिए बड़ी संख्या में उदयपुर के लोग भी नगर निगम ग्राउंड पर पहुंचे थे. जहां कैलाश खेर ने अपने सुपरहिट सोंग्स को शहरवासीयों के लिए परफॉर्म किया.

पढ़ेंः कोटा में चिकित्साव व्यवस्था फेल...सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नहीं है कोई डॉक्टर...ग्रामीण परेशान

बता दें कि उदयपुर में लगातार 25 साल से भारतीय जनता पार्टी का बोर्ड बन रहा है. ऐसे में नगर निगम के ओर से रजत जयंती समारोह का आयोजन किया जा रहा है और इसी समारोह में परफॉर्म करने के लिए बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर कैलाश खेर पहुंचे थे. वहीं इस कार्यक्रम के तहत कल पंजाबी नाइट का आयोजन भी किया जाएगा जिसमें पंजाबी कलाकार उदयपुर में परफॉर्म करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details