राजस्थान

rajasthan

उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, 3 गंभीर घायल

By

Published : Oct 29, 2019, 1:33 PM IST

उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर पिपलियाजी गांव के पास एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका अस्पताल में उपचार जारी है.

उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर सड़क हादसा, Road accident on Udaipur-Ahmedabad highway

उदयपुर.उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर मंगलवार को एक दर्दनाक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक ट्रक और कार की टक्कर हो गई. इस टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं 3 अन्य लोग घायल हो गए. यह घटना परसाद थाना इलाके के पीपलियाजी गांव के पास हुई.

उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा

हादसे की भयावहता दुर्घटनाग्रस्त हुई वैगन-आर कार को देखकर ही लगाई जा सकती है. बताया जा रहा है कि गुजरात नंबर की यह कार काफी तेज गति में थी. वहीं चालक की तरफ से नियंत्रण खो देने के चलते कार ट्रक में जा भिड़ी. जिससे यह हादसा हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही परसाद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. हादसे के बाद मौके पर काफी लोग जमा हो गए और हाईवे पर दोनों तरफ लंबा जाम भी लग गया.

पढ़ेंः उदयपुर में गोवर्धन पूजा और अन्नकूट महोत्सव की धूम, महालक्ष्मी मंदिर में भक्तों की लगी भीड़

आपको बता दें कि पुलिस ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि वैगन-आर कार चालक काफी तेज गति से आ रहा था. ऐसे में अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया. जिसके चलते यह हादसा हुआ. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. जिनका उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details