राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर में रंगारंग होलिका दहन का आयोजन, देशी-विदेशी विदेशी पर्यटकों ने लिया आनंद

उदयपुर में सोमवार को होलिका दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में देशी पर्यटकों के साथ ही बड़ी संख्या में विदेशी मेहमानों ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान उदयपुर समेत आसपास के कलाकारों ने अपनी रंगारंग प्रस्तुति से सभी का दिल जीत लिया.

By

Published : Mar 10, 2020, 2:12 AM IST

उदयपुर में होलिका दहन का आयोजन, udaipur news
उदयपुर में होलिका दहन का आयोजन

उदयपुर. लेक सिटी उदयपुर में सोमवार को धूमधाम से होलिका दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. शहर में मुख्य समारोह जगदीश चौक में हुआ, जहां पर जगदीश चौक ऑटो स्टैंड एसोसिएशन की ओर से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उदयपुरवासियों के साथ ही देशी-विदेशी पर्यटक भी मौजूद रहे.

उदयपुर में होलिका दहन का आयोजन

बता दें कि इस दौरान उदयपुर के विभिन्न संगठनों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया. इस दौरान स्कूली छात्रों से लेकर विदेशी पावणा ने यहां पर अपनी परफॉर्मेंस दी. कार्यक्रम में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने वहां उपस्थित देशी-विदेशी पर्यटकों का मन मोह लिया.

पढ़ें-राजभवन में आयोजित होलिका दहन कार्यक्रम में राज्यपाल कलराज मिश्र ने की पूजा-अर्चना, प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं

वहीं, इसके साथ ही जिले में सोमवार को कई सामाजिक संगठनों की ओर से होलिका दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इन सभी कार्यक्रमों में मुख्य कार्यक्रम उदयपुर के जगदीश चौक में आयोजित हुआ. जहां पर पूर्व राजपरिवार के सदस्यों ने भी हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान होलिका को चुनरी भी ओढ़ाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details