राजस्थान

rajasthan

गुलाबचंद कटारिया ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र, कहा- उदयपुर में नहीं हो डाकघर एकीकरण

By

Published : May 27, 2020, 11:52 PM IST

राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने केंद्र सरकार से डाकघर के एकीकरण को ना करने की मांग की है. गुलाबचंद कटारिया ने बुधवार को केंद्र के डाक एवं दूरसंचार विभाग को पत्र लिखकर बताया कि सरकार के इस निर्णय से आम जनता को और डाक विभाग के कर्मचारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा, ऐसे में इस प्रस्ताव को वापस लिया जाए.

गुलाबचंद कटारिया, Post Office Integration
गुलाबचंद कटारिया

उदयपुर. राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने केंद्र सरकार से डाकघर के एकीकरण को ना करने की मांग की है. गुलाबचंद कटारिया ने बुधवार को केंद्र के डाक एवं दूरसंचार विभाग को पत्र लिखकर बताया कि सरकार के इस निर्णय से आम जनता को और डाक विभाग के कर्मचारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा, ऐसे में इस प्रस्ताव को वापस लिया जाए.

गुलाबचंद कटारिया ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने बुधवार को एक पत्र लिखा जिसमें उन्होंने उदयपुर में उनके विधानसभा क्षेत्र में बंद किए जा रहे डाकघर का हवाला दिया. साथ ही बताया कि यहां लंबे समय से काम कर रहे लोगों को इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. कटारिया ने कहा कि जिन लोगों की जमा पूंजी डाकघर में है उन्हें भी इससे परेशानी उठानी पड़ेगी. ऐसे में केंद्र सरकार डाकघर को मर्ज करने के अपने प्रस्ताव को वापस ले ताकि आम जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो.

पढ़ें-गहलोत को राजनीतिक सलाहकार बना लेंगे राहुल गांधी तो बढ़ेगा उनका मान-सम्मान: सुमेधानंद सरस्वती

बता दें कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और गुलाबचंद कटारिया भी बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाते हैं. ऐसे में हाल ही में उदयपुर के डाक कर्मचारियों ने गुलाबचंद कटारिया से मिल डाकघर के एकीकरण के प्रस्ताव को रोकने की मांग की थी, जिसके बाद में कटारिया ने केंद्र सरकार को पत्र लिख एकीकरण ना करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details