राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

72 साल में पहला प्रधानमंत्री देखा जिसने एक झटके में अनुक्षेद 370 हटा दियाः गुलाबचंद कटारिया

उदयपुर में विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत सरकार जो 1 साल के जश्न मना रही है, वह केवल पैसा बर्बादी है.

By

Published : Dec 17, 2019, 12:52 AM IST

Updated : Dec 17, 2019, 3:48 AM IST

प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा
प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा

उदयपुर.जिले में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता गुलाबचंद कटारिया ने प्रदेश की सरकार पर जमकर निशाना साधा, कटारिया ने कहा कि प्रदेश की सरकार 1 साल का जश्न मनाने जा रही है, लेकिन पिछले 1 साल में प्रदेश अपराध के मामले में नंबर वन बन गया है. महिला हिंसा प्रदेश में बढ़ रही है बच्चों के साथ बलात्कार हो रहा है और सरकार जश्न मना रही है. जो सरासर गलत है इस दौरान कटारिया ने अपने कार्यकाल का लेखा-जोखा भी पेश किया.

प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा

पढ़ेंः रघुवीर मीणा अपने घर-घर की खिचड़ी पकाना बंद करें और युवाओं को मौका देंः गुलाब चंद कटारिया

वहीं उन्होंने कहा कि मेरे समय में अपराध 18 प्रतिशत कम हुआ, जबकि अभी 65 प्रतिशत अपराध बढ़ गया है. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को खुली बहस की चुनौती दी और कहा कि वह भी अपने कार्यकाल का लेखा-जोखा पेश करें मैं भी अपने कार्यकाल का लेखा-जोखा पेश करूंगा ,फिर सबको पता चलेगा कौन सही कौन गलत.

इस दौरान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि 72 साल में मोदी ही एक ऐसे मर्द प्रधानमंत्री हैं. जिन्होंने अनुक्षेद 370 का ऐतिहासिक फैसला लिया जिसके लिए बीजेपी के नेता लंबे समय से सिर्फ नारे लगाते थे.

Last Updated : Dec 17, 2019, 3:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details