राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कांग्रेस के चिंतन शिविर से पहले कटारिया का हमला, कहा- चिंतन करें...चिंता नहीं

कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर कटारियों ने कटाक्ष (katariya comment on chintan shivir) किया है. कटारिया ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को चिंतन करना भी चाहिए. पार्टी को सुधारने के लिए और आगे बढ़ाने के लिए चिंतन करना जरूरी है.

By

Published : May 11, 2022, 9:27 PM IST

gulab chand katariya on congress chintan shivir
कटरिया का कटाक्ष

उदयपुर. कांग्रेस के तीन दिवसीय चिंतन शिविर को लेकर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया (katariya comment on chintan shivir) जाहिर की है. भाजपा के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने बुधवार को एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर सवाल खड़े किए हैं. कटारिया ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को चिंतन शिविर तो करना चाहिए, क्योंकि उनकी एक अच्छी बली पार्टी आज एक कोने में घुस गई है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी के लोग चिंता नहीं करेंगे तो क्या करेंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों को चिंतन कर पार्टी को सुधारने के रास्ते पर बढ़ना चाहिए जिससे उसे एक अच्छी पार्टी बनाया जा सके. यह देश के हित में भी होगा. कांग्रेस पार्टी के नेता अगर इस चिंतन शिविर में अपने ही बारे में चिंता करेगी कि हमारी नेतागीरी का क्या होगा तो ऐसी सोच खुद को और देश को डुबाने आने वाली होगी. दरअसल बुधवार को उदयपुर भाजपा नव कार्यालय का उद्घाटन किया गया. कटारिया ने बताया कि प्रत्येक जिलों में भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय बन रहा है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअली पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया.

पढ़ें.Shekhawat on CM Gehlot: 'राजस्थान दंगों में जल रहा है और गहलोत कांग्रेस की महारानी के स्वागत की तैयारी में व्यस्त'

ABOUT THE AUTHOR

...view details