राजस्थान

rajasthan

उदयपुर की जनता ने हम पर विश्वास जताया इसके हम आभारी हैं, जनता की सेवा कर निभाएंगे फर्ज : कटारिया

By

Published : Nov 19, 2019, 1:44 PM IST

नगर निगम चुनाव परिणाम ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है उदयपुर की जनता भाजपा द्वारा कराए गए विकास कार्यों से खुश है, यह कहना है राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का. उदयपुर नगर निगम चुनाव परिणाम जारी होने के बाद कटारिया ने उदयपुर की जनता का आभार जताया और कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा.

नगर निगम चुनाव परिणाम 2019, body election result 2019, उदयपुर नगर निगम चुनाव, Udaipur body election,

उदयपुर.नगर निगम चुनाव परिणाम जारी हो गए हैं. भारतीय जनता पार्टी ने उदयपुर में छठी बार लगातार अपना वोर्ड बना लिया है. बता दें कि बीजेपी ने 70 में से 44 सीटों पर जीत दर्ज की है. जबकि कांग्रेस पार्टी 20 सीटों पर ही सिमट कर रह गई. इसके अलावा 6 सीटों पर निर्दलीय प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है.

परिणाम के बाद गुलाब चंद कटारिया ने जनता का जताया आभार

इस जीत के बाद राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर की जनता का आभार व्यक्त किया. कटारिया ने कहा कि जनता ने बीजेपी पर एक बार फिर विश्वास जताया है, इसके हम आभारी हैं. जनता की सेवा के लिए पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ काम करेगा.

इस दौरान गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि सत्ता में होने के बावजूद कांग्रेस पार्टी इतनी बुरी तरह से हारी है, इस पर उन्हें मंथन करना चाहिए.

पढ़ेंः बाड़ेबंदी पर बोले परिवहन मंत्री- बीजेपी के नेताओं को 'राजे' तो मिल नहीं रहीं और कांग्रेस पर सवाल उठा रहे, पहले अपना घर संभाले

आपको बता दें कि उदयपुर नगर निगम चुनाव के मतदान 16 नवंबर को हुए थे जबकि मतगणना आज हो गई है. ऐसे में अब 7 दिन बाद उदयपुर में महापौर पद का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर बीजेपी ने अभी से बाड़ेबंदी शुरू कर दी है. ऐसे में अब यह देखना रोचक होगा कि बीजेपी महापौर और उपमहापौर पद पर किस पार्षद प्रत्याशी को बैठाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details