राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर में प्रत्याशी के समर्थन में नाचती दिखी विदेशी सैलानी...VIDEO VIRAL

उदयपुर नगर निगम चुनाव के दौरान भाजपा, कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशियों के साथ ही विदेशी सैलानी भी चुनावी रंग में रंगे नजर आए. उदयपुर में जगदीश चौक इलाके में कांग्रेस पार्टी के प्रचार के दौरान एक अनोखा नजारा दिखाई दिया.

By

Published : Nov 15, 2019, 9:37 AM IST

candidate in udaipur , foreigners seen dancing, foreigners dancing in promotion, udaipur news, VIDEO VIRAL

उदयपुर. नगर निगम चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशियों द्वारा आम जनता को रिझाने के लिए कई तरह के जतन किए जा रहे है. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विदेशी सैलानी भी उदयपुर में एक प्रत्याशी के समर्थन में नाचती दिखाई दे रही है.

समर्थन में नाचती दिखी विदेशी सैलानी

उदयपुर नगर निगम चुनाव के दौरान भाजपा कांग्रेस निर्दलीय प्रत्याशियों के साथ ही विदेशी सैलानी भी चुनावी रंग में रंगे नजर आए. उदयपुर में जगदीश चौक इलाके में कांग्रेस पार्टी के प्रचार के दौरान एक अनोखा नजारा दिखाई दिया. जब विदेशी सैलानी भी पार्षद प्रत्याशी के समर्थन में नाचने लगे और चुनाव के लिए शुभकामनाएं देने लगे.

यह भी पढ़ें-निकाय चुनाव 2019: बीकानेर में अंतिम दिन बारिश ने फीका किया चुनावी रंग, आज डोर-टू-डोर होगा कैंपेन

बता दें कि इस वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कुछ महिलाएं ढोल की थाप पर प्रचार कर रही थी तभी विदेशी सैलानी भी महिलाओं के साथ नाचने लगे जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस विडियो की पुष्टि नहीं करता.

आपको बता दें कि इस वीडियो में विदेशी सैलानी महिलाओं के साथ जहां डांस करती दिखाई दे रही है, तो वहीं इसके बाद में प्रत्याशी को शुभाशीष भी दे रही है. इस पूरे घटनाक्रम के बाद विदेशी सैलानी ने पार्षद प्रत्याशी गीता देवी पालीवाल के साथ सेल्फी भी क्लिक की और उनके लिए प्रचार भी किया

बता दें कि विदेशी सैलानी का अनोखा प्रचार उदयपुर नगर निगम में पहली बार देखा जा रहा है. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details