राजस्थान

rajasthan

35 टांकों का दर्द झेल रही मासूम, पिता ने रोते हुए सुनाई दर्द भरी दास्तां

By

Published : Jun 17, 2021, 4:10 PM IST

Updated : Jun 17, 2021, 4:50 PM IST

लेक सिटी उदयपुर (Lake City Udaipur) में पतंगबाजी अब आम जनता की जान की दुश्मन बन गई है. छीपा कॉलोनी में पांच साल की मासूम बच्ची की चाइनीज मांझे की चपेट में आने से गर्दन कट गई. हादसे के बाद बच्ची की गर्दन से खून का फव्वारा छूट गया, जिसके बाद राहगीरों की मदद से मासूम के पिता ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया.

लेक सिटी उदयपुर  Lake City Udaipur  पतंगबाजी  Maharana Bhopal Hospital  kite flying  छीपा कॉलोनी  chhipa colony  उदयपुर की ताजा खबर  udaipur latest news  five year old innocent neck cut  chinese manjha  35 stitches
चाइनीज मांझे से कटी गर्दन

उदयपुर.लेक सिटी में बीते दिन बुधवार को एक दर्दनाक हादसा घटित हो गया. हादसे में एक मासूम की चाइनीज मांझे से अचानक गर्दन कट गई. लहूलुहान हालत में मासूम के पिता ने राहगीरों की मदद से महाराणा भोपाल चिकित्सालय (Maharana Bhopal Hospital) में भर्ती करवाया. फिलहाल, मासूम बच्ची का इलाज अभी जारी है.

यह भी पढ़ें:बकरी चराने गए 2 सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत

जानकारी के मुताबिक, शहर के छिपा कॉलोनी निवासी अशना बानू (5) अपने पिता के साथ बाइक पर घर जा रही थी. इसी बीच अचानक चाइनीज मांझे की रस्सी उसके गर्दन से टकरा गई, जिससे उसकी गर्दन पर काफी गहरा घाव पहुंचा. इलाज के दौरान करीब 35 टांके लगाए गए हैं. हादसे की जानकारी परिजनों को लगते ही मासूम की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

मासूम बच्ची के पिता का बयान...

मासूम के पिता ने बताया, कोई छत पर पतंग उड़ा रहा था, जिसकी वजह से अचानक मांझा बच्ची की गर्दन पर लगा. पिता पूरे घटनाक्रम को बताते हुए भावुक हो उठे. उन्होंने कहा, इस प्रकार की घटना किसी और के साथ न हो. इसलिए सरकार को सख्ती दिखाते हुए चाइनीज मांझे पर रोक लगानी चाहिए. घायल बच्ची की स्थिति अभी सही नहीं है.

यह भी पढ़ें:यहां हाथियों से बचने के लिए 'जेल' में रहने को मजबूर हैं 400 ग्रामीण

उन्होंने कहा, सरकार और प्रशासन को सख्ती दिखाते हुए चाइनीज मांझे पर रोक के साथ इसका उपयोग करने वाले लोगों पर भी कार्रवाई हो, जिससे इस प्रकार की घटना किसी और के साथ घटित न हो. बच्ची को करीब 35 टांके लगाए गए हैं. वहीं एडीएम सिटी अशोक कुमार ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कहा, सरकार की ओर से चाइनीज मांझे पर रोक है. फिर भी इसकी बिक्री हो रही है. फिलहाल, जांच करवाई जाएगी.

Last Updated : Jun 17, 2021, 4:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details