राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

लॉकडाउन के पहले केंद्र को करने चाहिए थी राज्य सरकारों से बातचीत: गिरिजा व्यास

पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिजा व्यास ने उदयपुर में ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि लॉकडाउन करने से फायदा हुआ है. लेकिन केंद्र सरकार को राज्यों से इसे लागू करने से पहले बात करनी चाहिए थी. जिससे थोड़ा ज्यादा समय मिल सकता. इसके अलावा व्यास ने आतंकवादी हमलों को लेकर कहा कि अब वक्त आ गया है भारतीय सेना पाकिस्तान को उसी की भाषा में मुंहतोड़ जवाब दें.

By

Published : May 7, 2020, 5:46 PM IST

कांग्रेस नेत्री गिरिजा व्यास, congress leader girija vyas
पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिजा व्यास

उदयपुर.कोरोना वायरस के इस दौर में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. ऐसे में जरूरत है पाकिस्तान को उसी की भाषा में मुंहतोड़ जवाब देने की यह कहना है पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिजा व्यास का. जिन्होंने उदयपुर में ईटीवी भारत से बातचीत में पाकिस्तान समेत देश में बढ़ते लॉकडाउन को लेकर भी अपनी बात रखी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री गिरिजा व्यास ने देश भर में लागू किए गए लॉकडाउन समेत लगातार हो रहे आतंकवादी हमलों पर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिजा व्यास ने कहा कि लॉकडाउन करने से फायदा हुआ है. लेकिन केंद्र सरकार को राज्यों से इसे लागू करने से पहले बात करनी चाहिए थी. जिससे थोड़ा ज्यादा समय मिल सकता.

पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिजा व्यास से खास बातचीत

पढ़ें-पेट्रोल-डीजल के वैट पर चुप, लेकिन कृषक कल्याण पर विरोध गलत: बीडी कल्ला

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन हमारे लिए बहुत जरूरी था. इससे फायदा भी हुआ है. वहीं, गिरिजा व्यास ने लॉकडाउन के दौरान दी जा रही रियायत के ऊपर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि इस तरह से छूट देना पूरी तरह गलत है. हमने लंबे समय तक लॉकडाउन में जो सब रखा उसका फायदा हमें नहीं मिल पाएगा, अगर इसी तरह छूट बढ़ती गई.

वहीं, इस दौरान आतंकवादी घटनाओं और देश की सेना पर हो रहे हमले को लेकर भी व्यास ने अपनी बात रखी. गिरिजा व्यास ने कहा कि यह काफी निंदनीय है कि पाकिस्तान इस वक्त भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा. जिससे पूरे विश्व के सामने पाकिस्तान की पोल खुल गई है. लगातार हमारे सैनिक शहीद हो रहे हैं.

पढ़ें-निर्भया स्क्वाड : कोरोना के खिलाफ जंग में जोश और जुनून का कॉम्बिनेशन

उन्होंने कहा कि ऐसे में देश के आर्मी चीफ से अपील करूंगी कि पाकिस्तान को अब उसी की भाषा में मुंहतोड़ जवाब दिया जाए. जिससे पाकिस्तान फिर से कभी ऐसी कायराना हरकत ना कर सके. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने वीर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए आतंकवादियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की भी मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details