राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गहलोत सरकार के 1 साल पर बोले मास्टर भंवरलाल, कहा- सरकार के काम से जनता खुश

राजस्थान की कांग्रेस सरकार के 1 साल के कार्यकाल पूरा होने के बाद शुक्रवार को उदयपुर में प्रभारी मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने सरकार की 1 साल की उपलब्धियों की विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इस दौरान मेघवाल ने प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की और सरकार के आने वाले वक्त में प्रदेश की जनता के सर्वांगीण विकास का दावा भी किया.

By

Published : Dec 20, 2019, 9:45 PM IST

udaipur latest news, udaipur hindi news, exhibition in udaipur, उदयपुर लेटेस्ट न्यूज  उदयपुर ताजा हिंदी खबर, मास्टर भंवरलाल ताजा खबर
udaipur latest news, udaipur hindi news, exhibition in udaipur, उदयपुर लेटेस्ट न्यूज उदयपुर ताजा हिंदी खबर, मास्टर भंवरलाल ताजा खबर

उदयपुर.राजस्थान की कांग्रेस सरकार को बने 1 साल का वक्त पूरा हो गया है. शुक्रवार को प्रदेश सरकार के 1 साल की उपलब्धियों का बखान करने के लिए उदयपुर के सूचना केंद्र में विकास प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. जिसका उद्घाटन सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने किया.

उदयपुर में लगी विकास प्रदर्शनी

भंवरलाल ने मीडिया से बातचीत में सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद प्रदेश की जनता का सर्वांगीण विकास करना ही हमारा लक्ष्य है और इस लक्ष्य पर कांग्रेस पार्टी शुरू से ही काम कर रही है. इस दौरान मेघवाल ने पूर्ववर्ती सरकार पर निशाना भी और कहा कि जो भी कार्य पूर्व में कांग्रेस सरकार ने शुरू किए गए थे, पूर्व सरकार ने उन्हें रोक दिया था. लेकिन एक बार फिर जनता के हित में वह सभी कार्य शुरू किए जाएंगे और प्रदेश की जनता को खुशहाल शासन उपलब्ध करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Special­: भामाशाहों की मदद से स्कूल की काया पलटी, अब प्राइवेट स्कूलों जैसी हो रही पढ़ाई

भामाशाह कार्ड और जन आधार कार्ड को लेकर भी मंत्री मेघवाल ने अपनी बात कहा. बता दें कि प्रदेश भर में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने की 1 साल बाद अब राज्य सरकार की ओर से विकास प्रदर्शनी लगाई जा रही है. इसी कड़ी में उदयपुर में भी है प्रदर्शनी आयोजित की गई. इसमें बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details