राजस्थान

rajasthan

डिप्टी सीएम पायलट ने सुषमा स्वराज को दी श्रद्धांजलि, अनुच्छेद 370 पर कही ये बात

By

Published : Aug 7, 2019, 4:47 PM IST

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट आज उदयपुर प्रवास पर रहे. इस दौरान उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर जहां श्रद्धांजलि दी तो वहीं अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस पार्टी के स्टैंड का समर्थन करते नजर आए.

deputy cm sachin pilot, sushma swaraj, rajasthan, उदयपुर, श्रद्धांजलि

उदयपुर. पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन पर उपमुख्यमंत्री सचिन पयालट ने भी उनको याद कर श्रद्धांजलि दी है. बुधवार को उदयपुर पहुंचे पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2004 से उनको भी सुषमा स्वराज के साथ काम करने का मौका मिला था. ऐसे में उनके व्यक्तित्व गुणों को भुलाया नहीं जा सकता.

पायलट ने सुषमा स्वराज को दी श्रद्धांजलि

पायलट ने कहा कि सुषमा स्वराज देश की उन गिनी चुनी महिलाओं में से एक हैं जो अपने दम पर राजनीति के शिखर तक पहुंचीं. उनकी कमी को देश कभी नहीं भर पाएगा. मैं उन्हें अपनी और कांग्रेस पार्टी की ओर से श्रद्धांजलि देता हूं. वहीं, इस मौके पर पायलट ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि कांग्रेस आलाकमान ने संसद में अपना पक्ष रखकर पार्टी की स्थिति स्पष्ट कर दी है.

पढ़ें:राजस्थान में युवाओं के लिए खुशखबरी, 5 हजार कांस्टेबल पदों पर भर्ती की प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृति

जहां सचिन पायलट ने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने में कोई कसर नहीं छोड़ी तो वहीं आर्टिकल 370 को लेकर उन्होंने अपनी पार्टी के स्टैंड का हवाला देते नजर आए. पायलट ने कहा कि हमारी पार्टी की बैठक में अनुच्छेद 370 को लेकर जो निर्णय लिया गया है, हर कार्यकर्ता का वही निर्णय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details