राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर में अज्ञात युवक का मिला शव, शिनाख्तगी के प्रयास जारी

उदयपुर के गोवर्धन विलास इलाके में शनिवार सुबह एक युवक का सिर कटा हुआ शव मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी हुई है.

By

Published : May 29, 2021, 7:40 PM IST

Udaipur news  crime in Udaipur  अज्ञात युवक का शव  शिनाख्तगी  identification  उदयपुर न्यूज
अज्ञात युवक का मिला शव

उदयपुर.गोवर्धन विलास इलाके में शनिवार सुबह एक युवक का शव मिला. युवक का सिर शरीर से अलग था और शव सड़ चुका था. सूचना पर गोवर्धन विलास थानाधिकारी बद्रीलाल मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर शव को मोर्चरी में रखवाया.

बताया जा रहा है, शव के चुंगीनाके के पास खंडहर में पड़े होने की सूचना लोगों ने स्थानीय पार्षद हरीश त्रिवेदी को दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव पुराना बताया जा रहा है. पुलिस ने संभावना जताई है कि स्वानों के नोचने से सिर धड़ से अलग हो गया. पुलिस शव की शिनाख्ती के प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें:उदयपुर: खुदाई के दौरान मिट्टी ढहने से 1 महिला की मौत, एक गंभीर घायल

कलेक्टर ने फलासिया में ली कोविड समीक्षा बैठक

जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा ने जनजाति बाहुल्य क्षेत्रों के दौरे के तहत शनिवार शाम को फलासिया पंचायत समिति में झाड़ोल और फलासिया पहुंचे. वहां विभिन्न संस्थाओं का निरीक्षण किए. साथ ही अधिकारियों और ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की विशेष बैठक लेते हुए कोविड स्थिति की समीक्षा की.

यह भी पढ़ें:उदयपुर : जिला कलेक्टर का कोटड़ा दौरा, ग्रामीण क्षेत्रों में लिया चिकित्सा सेवाओं का जायजा

कलेक्टर देवड़ा ने फलासिया पंचायत समिति सभागार में क्षेत्र के प्रधान, सरपंच, इंसीडेंट कमांडर्स, चिकित्साधिकारियों और अन्य कोविड संबंधित ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लिए. साथ ही कोरोना रोगियों की संख्या, उनको दिए जा रहे इलाज और चिकित्सकीय व्यवस्थाओं, वैक्सीनेशन, डोर-टू-डोर सर्वे कार्य की समीक्षा किए.

उन्होंने टीकाकरण पर विशेष फोकस करने और इसकी सघन मॉनिटरिंग के निर्देश दिए. इस दौरान झाड़ोल एसडीओ और प्रशिक्षु आईएएस गुंजन सिंह ने उपखण्ड क्षेत्र में कोरोना की वर्तमान स्थितियों और चिकित्सा विभाग की ओर से दी जा रही स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details