राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर में खून से लथपथ अवस्था में मिला महिला का शव

उदयपुर में एक महिला की उसके ही घर में गला रेत कर हत्या कर दी गई. महिला के हाथ और पैरों को टेप से बांधा गया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 4, 2021, 1:12 AM IST

woman murder in udaipur,  murder in udaipur
उदयपुर में खून से लथपथ अवस्था में मिला महिला का शव

उदयपुर. जिले में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. जानकारी के अनुसार वल्लभनगर में एक महिला का शव उनके घर पर खून से सना हुआ मिला. महिला के हाथ- पैरों को टेप से बांध कर गला रेता गया था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद आस-पड़ोस के लोग भी एकत्रित हो गए. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने एसएफएल की टीम को भी मौके पर बुलाया है.

पढ़ें:कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार पर खड़े किए सवाल, कहा- अंधे पीसे, कुत्ते खाये जैसी हालत

जिले में सेन्ट्रल को-ऑपरेटिव बैंक लि.उदयपुर की 64वीं एवं 65वीं वर्ष 2018-19 एवं 2019-20 की वार्षिक साधारण सभा बुधवार को बैक प्रशासक एवं जिला कलक्टर चेतन देवड़ा की अध्यक्षता में वर्चुअल माध्यम से आयोजित हुई. कलेक्टर ने कृषक हित को सर्वोपरि मानते हुए सरकार की मंशा के अनुरूप उन्हें हरसंभव सुविधाएं, ऋण अनुदान एवं आवश्यक सहायता प्रदान करने पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की मंशाओं के अनुरूप किसानों के हित में लागू की गई योजनाओं का लाभ दिलावें, इससे कृषि विकास को बढ़ावा मिलेगा और कृषकों की स्थिति में व्यापक सुधार हो पाएगा.

इन विषयों पर हुई चर्चा

उन्होंने बैक की वर्ष 2018-19 व 2019-20 की वित्तीय स्थिति, सरकार की विभिन्न महत्वपूर्ण योजनाओं यथा राजस्थान फसली ऋण माफी योजना 2019, नवीन ग्राम सेवा सहकारी समितियों के गठन, गोदाम विहिन समितियों में गोदाम निर्माण, पैक्स/लेम्पस् द्वारा गौण मण्डी के रूप में कार्य किये जाने, पैक्स/लेम्पस् स्तर पर न्यूनतम समर्थन मूल्य खरीद केन्द्र की स्थापना, कृषक कल्याण कृषि उपज रहन ऋण योजना, कस्टम हायरिंग सेन्टर की स्थापना एवं कृषि प्रसंस्करण, कृषि निर्यात एवं कृषि निर्यात संवर्धन इकाईयों के संबध में चर्चा करते हुए कृषक हित की जनकल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार करते हुए कृषक वर्ग को लाभान्वित करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details