राजस्थान

rajasthan

Exclusive: मोदी सरकार के खिलाफ बोलने वाले को देश विरोधी बोला जाता हैः रघुवीर मीणा

By

Published : Jul 10, 2021, 6:56 PM IST

Updated : Jul 10, 2021, 8:58 PM IST

सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. मीणा ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा कि यह सब चाल है.

सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा, CWC member Raghuveer Meena
रघुवीर मीणा

उदयपुर. केंद्र की मोदी सरकार ने हाल ही में अपने मंत्रिमंडल फेरबदल किया. इस मंत्रिमंडल में कई नए लोगों को जिम्मेदारी दी गई जबकि वरिष्ठ लोगों से इस्तीफा लिया गया. इसे लेकर कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साध रही है. पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रही है.

पढ़ेंःदिग्गज नेता शीशराम पर 'आमने-सामने' : BJP दफ्तर के बाहर युवा जाट महासभा के युवा और भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के बीच तनातनी, पुलिस ने बमुश्किल संभाले हालात

इस बीच सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कोरोना संकट की इस दौर में भी पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर के दाम बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है. अपनी समस्याओं को लेकर अगर कोई व्यक्ति इनके खिलाफ बोलता है तो उसे देश विरोधी बताया जाता है.

रघुवीर मीणा ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत

मीणा ने कहा कि एक तरह से तानाशाही के तौर पर शासन चलाया जा रहा है. केंद्र सरकार की ओर से मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मीणा ने कहा कि यह सब एक चाल है. आने वाले समय में कई राज्यों में चुनाव नजदीक है. इसलिए प्रधानमंत्री मोदी पुराने लोगों को हटाकर नए लोग इसलिए लाए हैं जिससे एक मैसेज जाए कि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को अवसर दे रहे हैं, लेकिन हकीकत इससे अलग है.

रघुवीर मीणा ने कहा मोदी सरकार के कार्यकाल में बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम

नए लोग प्रधानमंत्री के कब्जे में रहे इसलिए मोदी ने इन मंत्रियों को पहले ही निर्देश दे दिया है. मीडिया में मोदी और अमित शाह के अलावा कोई अन्य व्यक्ति बोलेगा नहीं. इस तरह की तानाशाही को देश में आपातकाल की तरह कह सकते हैं.

पढ़ेंःगहलोत हिंदुस्तान के पहले मुख्यमंत्री जो 15 महीने तक क्वॉरेंटाइन रहेः गुलाबचंद कटारिया

कोरोना संक्रमण की वजह से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का इस महामारी के तरफ भी ध्यान रहा, लेकिन अभी कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हुई है. ऐसे में राजनीतिक नियुक्तियां मंत्रिमंडल का विस्तार यह सब कार्य चल रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी आरोप बहुत जल्दी लगाती है, लेकिन वह अपनी तरफ नहीं देखती.

Last Updated : Jul 10, 2021, 8:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details