राजस्थान

rajasthan

उदयपुरः स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा करने वाले 27 आरोपियों को कोर्ट ने भेजा पुलिस रिमांड पर

By

Published : Nov 22, 2019, 10:31 PM IST

उदयपुर में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का गोरखधंधा करने वाले 16 महिलाओं सहित 27 आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. बता दें कि इन सभी आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया था.

उदयपुर स्पा सेंटर न्यूज , Udaipur Spa Center News

उदयपुर.जिले में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का गोरखधंधा करने वाले 16 महिलाओं सहित 27 आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. बता दें कि इन सभी आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया था.

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा करने वाले 27 आरोपियों को कोर्ट ने भेजा पुलिस रिमांड पर

उदयपुर में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. बता दें कि उदयपुर पुलिस ने गुरुवार शहर के 5 स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई की थी, जहां जिस्मफरोशी का गोरखधंधा किया जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने अलग-अलग स्थान पर बने 5 स्पा सेंटर से 16 महिलाओं सहित 27 लोगों को गिरफ्तार किया. शुक्रवार को इन सभी को न्यायालय में पेश किया गया जहां इन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

पढ़ें- उदयपुर में जिस्मफरोशी के मायाजाल का पुलिस ने किया खुलासा, पांच सेंटर्स से 27 को किया गिरफ्तार

बता दें कि उदयपुर पुलिस को मुखबिर से इस पूरे मामले की सूचना मिली थी, जिसके बाद उदयपुर के पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई ने एडिशनल एसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और सभी स्पा सेंटर पर बोगस ग्राहक भेज जांच की. जिसमें जिस्मफरोशी के गोरखधंधे का खुलासा हुआ और 27 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया. वहीं, शुक्रवार को जब आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया तो आरोपियों को देखने के लिए बड़ी संख्या में तमाशबीन लोगों की भीड़ जमा हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details