राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर : 'भारत बचाओ रैली' में शामिल होने के लिए रवाना हुए कांग्रेसी कार्यकर्ता

उदयपुर से शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी की दिल्ली में होने जा रही 'भारत बचाओ रैली' में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता रवाना हो गए. इन सभी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान शर्मा ने केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इस रैली से मोदी सरकार की नींद खुलेगी.

By

Published : Dec 13, 2019, 5:08 PM IST

bharat bchao rally related news, udaipur congress news, udaipur latest hindi news, udaipur news, उदयपुर कांग्रेस की खबर, भारत बचाओ रैली खबर, उदयपुर लेटेस्ट न्यूज
bharat bchao rally related news, udaipur congress news, udaipur latest hindi news, udaipur news, उदयपुर कांग्रेस की खबर, भारत बचाओ रैली खबर, उदयपुर लेटेस्ट न्यूज

उदयपुर.अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से 14 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में 'भारत बचाओ रैली' का आयोजन किया जा रहा है. इस रैली का मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ देशभर में एक माहौल बनाना है और इसी रैली में शामिल होने के लिए राजस्थान के भी कई जिलों से लोग जा रहे हैं. शुक्रवार को इसी कड़ी में लेक सिटी उदयपुर से भी बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता रवाना हुए.

भारत बचाओ रैली के लिए रवाना हुए कांग्रेसी

बता दें कि शहर के मोहता पार्क से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता बस के माध्यम से दिल्ली के लिए रवाना हुए. जरा उदयपुर शहर कांग्रेस की जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा भी मौजूद रहे शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की रैली आम जनता की आवाज को पुरजोर तरीके से रखने के लिए दिल्ली में आयोजित की जा रही है, ताकि मोदी सरकार की नींद खुले और देश की आर्थिक स्थिति पूरी तरह से बेपटरी हो गई है वह फिर से पटरी पर आ सके.

यह भी पढ़ें- राजस्थान से अधिक संख्या में जाएंगे कांग्रेस कार्यकर्ता 'भारत बचाओ रैली' में दिल्ली

बता दें कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ उदयपुर से पूर्व विधायक त्रिलोक पुरबिया मेत महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता भी दिल्ली के लिए रवाना हुई हैं. इसी के साथ कांग्रेस पार्टी के विभिन्न संगठन के कार्यकर्ता निजी वाहनों के द्वारा दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details