राजस्थान

rajasthan

कांग्रेसी नेता रघुवीर मीणा ने आम जनता से की घर में रहने की अपील, कहा- अब बचाव ही उपचार है

By

Published : Mar 23, 2020, 3:56 PM IST

देश-दुनिया के लिए खतरा बन चुके कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकार कई कड़े कदम उठा रही है. ऐसे में आम जनता को इन सभी फैसलों को पूरी तरह मानना चाहिए. यह कहना है कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और पूर्व सांसद रघुवीर मीणा का.

udaipur news  covid 19 news  corona viras news  public to stay at home  congress leader raghuveer meena
रघुवीर मीणा ने आम जनता से की घर में रहने की अपील

उदयपुर.कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने कोरोना वायरस के संक्रमण पर चिंता जताते हुए आम जनता से अपने घर में रहने की अपील की है. मीणा ने सभी से केंद्र और राज्य सरकार के आदेश की पालना की भी बात कही है.

रघुवीर मीणा ने आम जनता से की घर में रहने की अपील

बता दें कि पूर्व सांसद ने कहा है कि कोरोना रोना संक्रमण देश-दुनिया के लिए खतरा बन चुका है. ऐसे में इस खतरे को रोकने के लिए हमें एकजुट होकर अपने घर में रहकर एक राष्ट्रव्यापी आंदोलन का हिस्सा बनना है. संक्रमण को समाप्त करना है. मीणा ने इस दौरान लगातार हाथ धोने की भी अपील की है.

यह भी पढ़ेंःCORONA संक्रमण के खिलाफ गहलोत सरकार का कदम स्वागत योग्य : कटारिया

बता दें कि रघुवीर मीणा से पहले उदयपुर से विधायक गुलाबचंद कटारिया ने भी आम जनता से कोरोना संक्रमण को रोकने की अपील की. अपने घर में रहने की बात कही है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल एक स्वर में इस बार इस संक्रमण को रोकने के लिए साथ दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में हम सब को जरूरत है कि हम भी इस राष्ट्रीय आंदोलन में सहभागी बने. अपने घर में रहकर कोरोना संक्रमण के खिलाफ मुहिम में शामिल हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details