राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में मनाया गया कांग्रेस पार्टी का 136वां स्थापना दिवस...सुनिये रघुवीर मीणा ने क्या कहा

By

Published : Dec 28, 2020, 6:51 PM IST

उदयपुर में सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का 136वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस दौरान वरिष्ठजनों का सम्मान कर विचार गोष्ठी आयोजित की गई. इसके साथ ही देहात कांग्रेस कार्यालय पर मुख्य अतिथि cwc सदस्य और पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा ने पार्टी का ध्वजारोहण किया.

उदयपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, udaipur news, rajasthan news
कांग्रेस ने मनाया पार्टी का 136 वां स्थापना दिवस

उदयपुर. जिले में जिला कांग्रेस कमेटी ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस पर वरिष्ठजनों का सम्मान कर विचार गोष्ठी आयोजित की. इसके साथ ही देहात कांग्रेस कार्यालय पर मुख्य अतिथि cwc सदस्य व पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा ने पार्टी का ध्वजारोहण किया. साथ ही देहात कांग्रेस सेवादल की ओर से राष्ट्रगीत और राष्ट्र वंदन किया गया.

कांग्रेस पार्टी का 136वां स्थापना दिवस

इस मौके पर देहात प्रवक्ता टीटू सुथार ने बताया कि मुख्य अतिथि ने वरिष्ठजन पूर्व प्रधान किशन त्रिवेदी, जिला परिषद सदस्य ख्यालीलाल सुवालका, पूर्व पीसीसी सदस्य गोपालसिंह चौहान, कचरूलाल चोधरी, बाबूलाल जैन, महेश त्रिपाठी, मोहम्मद खान को माला और कांग्रेस का उपरना पहनाकर सम्मानित किया. इसके बाद विचार गोष्ठी आयोजित की गई.

इसके अलावा गोष्ठी को cwc सदस्य रघुवीर सिंह मीणा ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का 136वां स्थापना दिवस है. साथ ही कहा कि पार्टी का इतिहास त्याग और बलिदान का रहा है. देश को आजादी दिलाने के लिए कांग्रेस के नेताओ ने संघर्ष किया और जेल भी गए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को नई सोच दी है.

पढ़ें:किसानों के समर्थन में आंदोलन की 'रणनीति' तैयार...हरीश चौधरी ने युवाओं से किया ये आह्वान

इस अवसर पर इंटक प्रदेश अध्यक्ष जगदीशराज श्रीमाली, पूर्व उप जिला प्रमुख श्यामलाल चौधरी ने कांग्रेस के 136 वर्ष के इतिहास पर प्रकाश डाला और सभी कांग्रेसजनों ने वल्लभनगर विधायक गजेन्द्र सिंह शक्तावत और देहात अध्यक्ष लाल सिंह झाला के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details