राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर: जयसमंद हाइवे पर चलती कार में लगी आग चालक ने कूदकर बचाई जान

उदयपुर के जयसमंद हाइवे पर मंगलवार सुबह चलती कार में आग लग गई. हालांकि गनीमत यह रही कि कार में सवार व्यक्ति सकुशल बाहर निकलने में कामयाब रहे और किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई.

By

Published : Feb 4, 2020, 12:17 PM IST

उदयपुर कार में आग,  Udaipur news
उदयपुर में चलती कार में लगी आग

उदयपुर.जिले के जयसमंद हाइवे पर मंगलवार को उस समय हंगामा हो गया. जब एक चलती एसयूवी कार में आग लग गई. आपको बता दें कि आग इतनी भयानक थी कि उसने कुछ ही देर में पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त कार में दो व्यक्ति सवार थे.

उदयपुर में चलती कार में लगी आग

जिसमें एक व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान बचाई थी. जबकि दूसरा बच निकलने में कामयाब रहा. इस पूरे घटनाक्रम को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. जिसके बाद वहां मौजूद एक राहगीर ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी नगर निगम की फायर शाखा को दी.

पढ़ेंः उदयपुर: केंद्र सरकार के खिलाफ LIC कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की चेतावनी

जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी. हालांकि गनीमत रही कि हादसे में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई. इससे पहले भी उदयपुर अहमदाबाद हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया था. जिसमें ट्रक में आग लग गई थी और इस आग में एक व्यक्ति जलकर पूरी तरह राख हो गया था. वहीं कुछ दिन बाद ही उदयपुर जयसमंद हाइवे पर भी चलते वाहन में आग लग गई, लेकिन इसमें किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details