राजस्थान

rajasthan

CAA के समर्थन में भाजपा की अनूठी पहल, 56 फीट के बैनर पर युवाओं ने किए हस्ताक्षर

By

Published : Jan 8, 2020, 11:14 PM IST

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बुधवार को अनूठा पहल किया गया. इस पहल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ओर से 56 फीट के बैनर पर हस्ताक्षर किए गए.

CAA के समर्थन में भाजपा का अनूठा पहल, BJP unique initiative in support of CAA
भाजपा का अनूठा पहल

उदयपुर.जिले में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बुधवार को अनूठा पहल किया गया. इस पहल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ओर से 56 फीट के बैनर पर हस्ताक्षर किए गए और देशभर में नागरिकता संशोधन कानून को लागू करने की मांग की गई.

CAA के समर्थन में भाजपा का अनूठा पहल

बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार की ओर से देशभर में लागू किए गए नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बुधवार को उदयपुर में युवाओं ने एक अनूठा समर्थन किया. इस प्रदर्शन में युवाओं ने जहां देशभर में नागरिकता संशोधन कानून लागू करने की मांग रखी, तो साथ ही 56 फीट के बैनर पर नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में हस्ताक्षर किए.

पढ़ें- डूंगरपुर: सीएए के समर्थन में भाजपा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान, घर-घर पंहुचे कार्यकर्ता

इस दौरान भाजपा के नागरिकता संशोधन समर्थन अभियान के उदयपुर संयोजक जिनेंद्र शास्त्री ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से 56 फीट के बैनर पर हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है. उन्होंने बताया कि इसमें उदयपुर के 11 हजार से अधिक युवा हस्ताक्षर कर नागरिकता संशोधन कानून को देशभर में लागू करने की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details