राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर नहीं थम रही राजनीति, अब भाजपा ने लगाया कांग्रेस पर आरोप...

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर कांग्रेस की ओर से दिए गए बयान पर उदयपुर के उपमहापौर पारस सिंघवी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेसी नेता ऐतिहासिक धरोहर के ढह जाने पर सिर्फ राजनीति कर रहे हैं, जबकि भाजपा ऐतिहासिक धरोहर को सुरक्षित रखने का कार्य कर रही है.

By

Published : Jul 7, 2020, 7:51 PM IST

udaipur news, उदयपुर समाचार
BJP का कांग्रेस पर पलटवार

उदयपुर.जिले में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट तहत किए जा रहे विकास कार्यों को लेकर राजनीति थमने का नाम ही नहीं ले रही है. कांग्रेस पार्टी ने जहां स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत किए जा रहे कार्यों से ऐतिहासिक धरोहर को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है तो वहीं अब भाजपा ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए इसे कांग्रेस की ओछी राजनीति करार दिया है.

BJP का कांग्रेस पर पलटवार

बता दें कि उदयपुर में सूरजपोल चौराहे पर बने ऐतिहासिक दरवाजे के ढह जाने का मामला अब धीरे-धीरे बढ़ रहा है. जहां पहले कांग्रेसी पार्षदों द्वारा सूरजपोल चौराहे पर धरना देकर इसे भाजपा का पीरियड करार दिया गया था. वहीं, अब भाजपा के नेताओं ने इसे कांग्रेस की ओछी राजनीति बताया है.

पढ़ें-उदयपुर: कांग्रेसी नेताओं ने किया स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के कार्यों का विरोध, कही ये बात..

उदयपुर के उपमहापौर पारस सिंघवी ने कहा कि कांग्रेसी नेता ऐतिहासिक धरोहर के ढह जाने पर सिर्फ राजनीति कर रहे हैं, जबकि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत ऐतिहासिक धरोहरों को सुरक्षित रखने का काम किया जा रहा है. ऐसे में जो कांग्रेसी नेता भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं, उन्हें सोचना चाहिए कि देश में पिछले 50 साल से कांग्रेस की ही सरकार थी.

सिंघवी ने कहा कि इस दौरान हमारी ऐतिहासिक विरासत को कभी नहीं संभाला गया. अब जब केंद्र सरकार की ओर से इनकी देखरेख शुरू की गई है तो कांग्रेस राजनीति कर रही है. उप महापौर सिंघवी यहीं नहीं रुके, उन्होंने सीधे तौर पर कांग्रेसी नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं की आदत सिर्फ बयानबाजी करने की है, जबकि धरातल पर वह लोग कोई काम नहीं करते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details