राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

तुलसी के पौधे बांट मनाया सीएम गहलोत का जन्मदिन

पूरे प्रदेश में शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन्मदिन को लेकर विभिन्न आयोजन हुए. इसी कड़ी में उदयपुर में भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के जन्मदिन को अनूठे अंदाज में मनाया. आतिशबाजी को दरकिनार करते हुए तुलसी के पौधे बांट कर पर्यावरण बचाने का संदेश दिया.

By

Published : May 3, 2019, 11:27 PM IST

तुलसी के पौधे बांट मनाया गया मुख्यमंत्री गहलोत का जन्मदिन

उदयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 69वें जन्मदिन पर शुक्रवार को प्रदेश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में उदयपुर में भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के जन्मदिन को मनाया. उदयपुर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आज शहर वासियों को जहां तुलसी के पौधे वितरित कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया तो वहीं जरूरतमंदों को फल और भोजन वितरित किया.

तुलसी के पौधे बांट मनाया गया मुख्यमंत्री गहलोत का जन्मदिन


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 69वें जन्मदिन के उपलक्ष में उदयपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन रखा. जहां उनके जन्मदिन पर कांग्रेसियों आतिशबाजी नहीं करके तुलसी के पौधे वितरित कर पर्यावरण संरक्षण की एक अनूठी मिसाल पेश की.

वहीं यूथ कांग्रेस की ओर से आयोजित हुए इस कार्यक्रम में पूर्व शहर के आशाधाम आश्रम में रहने वाले लोगों को फल और बिस्किट वितरण भी किए गए. दहली गेट चौराहे पर तुलसी के पौधे बांटे गए. सभी कार्यकर्ताओं ने गहलोत के पद चिन्हों पर चलते हुए राष्ट्र के विकास में योगदान देने का संकल्प भी लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details