राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर: भारतीय जनता पार्टी के संगठन चुनाव की प्रक्रिया शुरू, मंत्री अरुण चतुर्वेदी और विधायक मदन दिलावर ने ली अहम बैठक

सोमवार को पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी और विधायक मदन दिलावर उदयपुर पहुंचे और बीजेपी के संगठनात्मक चुनाव को लेकर अहम बैठक ली. इस बैठक के बाद उदयपुर शहर और उदयपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष पद के नामांकन के साथ ही प्रदेश प्रतिनिधि के नामांकन स्वीकार किए गए.

By

Published : Dec 9, 2019, 5:46 PM IST

udaipur latest news, Madan Dilawar, भारतीय जनता पार्टी
सोमवार को संगठनात्मक चुनाव को लेकर हुई अहम बैठक

उदयपुर. जिले में भाजपा के संगठन चुनाव होने है. जिसे लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के संगठन चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई है. बता दें कि राजस्थान भाजपा की ओर से उदयपुर में अरुण चतुर्वेदी और मदन दिलावर संगठन चुनाव के प्रभारी हैं. जो सोमवार को सभी प्रत्याशियों के नामांकन पत्र ले रहे हैं.

सोमवार को संगठनात्मक चुनाव को लेकर हुई अहम बैठक

बता दें कि उदयपुर में प्रतिनिधि और जिला अध्यक्ष पद के चुनाव हैं. ऐसे में उदयपुर शहर और उदयपुर देहात दोनों को अब नया अध्यक्ष मिलने की उम्मीद है. उदयपुर बीजेपी के नवनिर्वाचित सभी मंडल अध्यक्ष भाजपा मुख्यालय पहुंचे और चुनाव प्रक्रिया में शामिल हुए. वहीं, भाजपा के संगठन चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि बीजेपी देश की इकलौती पार्टी है जो संगठन में भी इस तरह की पारदर्शी प्रक्रिया के तहत चुनाव करवाकर काम करती है.

पढ़ें- उदयपुर जिले के इस गांव में बेटी होने पर परिवार को दी जाएगी 5000 रुपए की आर्थिक सहायता

वहीं, भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेश भर में संगठन चुनाव को लेकर चुनाव प्रक्रिया जारी है. वार्ड और मंडल स्तर से चुनाव प्रक्रिया की शुरुआत हुई है. जो प्रदेश स्तर तक जाएगी. हालांकि सभी नामांकन दाखिल होने के बाद में फैसला पार्टी आलाकमान के हाथ में ही होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details