राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुरः स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर स्वायत शासन सचिव की बैठक, समय पर प्रोजेक्ट पूरा करने के दिए आदेश

राजस्थान के स्वायत शासन सचिव भवानी सिंह देथा ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर उदयपुर नगर निगम के अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान लचर कार्यशैली के कारण उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई तो वहीं समय पर सभी प्रोजेक्ट पूरा करने की हिदायत भी दी.

By

Published : Nov 21, 2019, 8:03 PM IST

उदयपुर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर बैठक, Meeting on smart city project in Udaipur

उदयपुर.जिले में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर चल रहे विभिन्न कार्यों की समीक्षा को लेकर गुरुवार को बैठक का आयोजन किया गया. उदयपुर के नगर निगम मुख्यालय में हुई बैठक में स्वायत शासन विभाग के सचिव भवानी सिंह देथा ने जिला कलेक्टर आनंदी की मौजूदगी में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट से जुड़े अधिकारियों ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हुए विकास कार्यों की समीक्षा की.

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर स्वायत शासन सचिव की बैठक

इस दौरान स्वायत्त शासन विभाग के सचिव ने कहा कि उदयपुर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर कार्य चल रहा है और उनमें गति लाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि इसके अलावा कुछ कार्य अधूरे पड़े हैं, उसे समय रहते पूरा किया जाना चाहिए.

वहीं, बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए स्वायत शासन विभाग के सचिव ने बताया कि उदयपुर में चल रहे अभय कमांड को कैसे और बेहतर किया जा सके इसके लिए एक टीम को पुणे भेजा गया है, वह वहां से समझकर यहां पर कार्य करेगी.

पढ़ें- जयपुर: डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन एग्जीक्यूटिव कमेटी की हुई बैठक, रजिस्ट्रार को भेजा गया जवाब

सचिव भवानी सिंह देथा ने कहा कि पूरे देश में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर जो कार्य चल रहे हैं, उसमें उदयपुर टॉप 10 में आ रहा है. उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के लिए जो समय निर्धारण किया है उसके अनुसार कार्य को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा ताकि किसी को कोई परेशानी नहीं हो.

बता दें कि बैठक में स्वायत शासन सचिव भवानी सिंह देथा ने लचर कार्यशैली को लेकर अधिकारियों को फटकार भी लगाई तो साथ ही तय समयावधि पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को पूरा करने की नसीहत भी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details