राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुरः नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष के नाम पर कांग्रेस नेता रघुवीर मीणा ने जताई आपत्ति

उदयपुर नगर निगम में कांग्रेस पार्टी के नेता प्रतिपक्ष को लेकर सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में उदयपुर कांग्रेस की ओर से प्रदेश आलाकमान को 3 पार्षदों के नाम नेता प्रतिपक्ष पद के लिए भेजे गए थे, वहीं अब इन नामों को लेकर सीडब्ल्यूसी सदस्य और पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने आपत्ति दर्ज की है.

By

Published : Dec 4, 2019, 11:12 PM IST

उदयपुर कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष ,Udaipur Congress Leader of Opposition
20 में से कोई भी बन सकता है उदयपुर कांग्रेस का नेता प्रतिपक्षः रघुवीर मीणा

उदयपुर. नगर निगम में कांग्रेस पार्टी के नेता प्रतिपक्ष को लेकर सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में उदयपुर कांग्रेस की ओर से प्रदेश आलाकमान को 3 पार्षदों के नाम नेता प्रतिपक्ष पद के लिए भेजे गए थे, वहीं अब इन नामों को लेकर सीडब्ल्यूसी सदस्य और पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने आपत्ति दर्ज की है. इस दौरान मीणा ने यह भी कहा कि उदयपुर का नेता प्रतिपक्ष 20 में से कोई भी पार्षद बन सकता है.

20 में से कोई भी बन सकता है उदयपुर कांग्रेस का नेता प्रतिपक्षः रघुवीर मीणा

रघुवीर मीणा ने कहा कि इस तरह की सूची का कोई औचित्य नहीं है और जब किसी ने कोई सूची मांगी ही नहीं तो आखिर इसे भेजा ही क्यों गया. वहीं, मीणा ने यह भी साफ किया कि उदयपुर नगर निगम का नेता प्रतिपक्ष सभी पार्षदों की सहमति से ही बनेगा और 20 में से कोई भी पार्षद उदयपुर नगर निगम का नेता प्रतिपक्ष बन सकता है.

पढ़ें- उदयपुर शहर कांग्रेस की वजह से नहीं बन पाया कांग्रेस पार्टी का बोर्ड : मास्टर भंवरलाल

बता दें कि सोमवार को उदयपुर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस को अरुण टाक, हितांशी शर्मा और लोकेश गौड़ के नाम का पैनल नेता प्रतिपक्ष के लिए भेजा था. ऐसे में बुधवार को अब सीडब्ल्यूसी के सदस्य रघुवीर मीणा ने इस पूरे पैनल को लेकर ही आपत्ति जता दी है. अब देखना होगा कि प्रदेश कांग्रेस किस पार्षद को उदयपुर कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी देती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details