राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर जेल से फिर कैदी हुआ फरार, पुलिस ने शुरू किया सर्च अभियान

उदयपुर में मगंलवार को सेंट्रल जेल से कैदी लाल सिंह भागने में फरार हो गया. वहीं ये हादसा उस वक्त हुआ जब कोर्ट से पेशी के बाद कैदियों को फिर से जेल में भेजा जा रहा था. इस दौरान कैदी भागने में फरार हो गया.

By

Published : Dec 17, 2019, 11:23 PM IST

उदयपुर सेंट्रल जेल, udaipur latest news
उदयपुर की जेल से कैदी भागा

उदयपुर.शहर की सेंट्रल जेल में मंगलवार को उस वक्त हंगामा हो गया जब कैदी लाल सिंह पुलिस को चकमा देकर जेल से फरार होने में कामयाब हो गया. बता दें कि यह घटना मंगलवार शाम उदयपुर झील की है. यहां पर कोर्ट से पेशी के बाद कैदियों को फिर से जेल में भेजा जा रहा था. लेकिन, इसी दौरान कैदी लाल सिंह वहां से भागने में कामयाब हो गया. वहीं, अब उदयपुर पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

उदयपुर सेंट्रल जेल में मंगलवार को उस वक्त हंगामा हुआ जब एक मुलजिम जेल से भाग निकलने में कामयाब हो गया. जी हां मंगलवार की शाम सेंट्रल जेल में जब कोर्ट से वापस कैदियों को जेल में भेजा जा रहा था. इस दौरान मुलजिम भाग निकलने में सफल हो गया.

उदयपुर की जेल से कैदी भागा

बता दें कि ये घटना मंगलवार शाम की है. इस दौरान इस पूरी घटना का वीडियो जेल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है. जिसमें फरार कैदी लाल सिंह पुलिस को चकमा देकर जेल परिसर से बाहर निकलता दिख रहा है. बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद जेल प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. ऐसे में अब देखना होगा उदयपुर पुलिस लापरवाह अधिकारी पर क्या कार्रवाई करती है.

पढ़ें- 72 साल में पहला प्रधानमंत्री देखा जिसने एक झटके में अनुक्षेद 370 हटा दियाः गुलाबचंद कटारिया

बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद में उदयपुर पुलिस जेल के आस-पास के कई इलाकों में सघन सर्च अभियान शुरू कर चुकी है. बावजूद इसके अब तक भागा हुआ कैदी लाल सिंह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. ऐसे में अब देखना होगा उदयपुर पुलिस फरार कैदी को पकड़ने के साथ ही लापरवाह अधिकारियों पर कब तक कोई ठोस कार्रवाई करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details