राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 11, 2022, 5:22 PM IST

ETV Bharat / city

ग्राम विकास अधिकारी 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

उदयपुर में एक ग्राम विकास अधिकारी को 40 हजार रुपए की घूस लेते एसीबी ने मंगलवार को रंग हाथों गिरफ्तार किया (ACB arrested VDO in bribe case in Udaipur) है. शिकायत के अनुसार ग्राम पंचायत गोरण के ग्राम विकास अधिकारी ने परिवादी से बिलों को ऑनलाइन दर्ज करने की एवज में 40 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी.

ACB arrested VDO in bribe case in Udaipur
ग्राम विकास अधिकारी 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

उदयपुर.जिले में एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए ग्राम विकास अधिकारी को 40 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए ट्रैप किया (ACB arrested VDO in bribe case in Udaipur) है. एसीबी मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को गोरण ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी भेरूलाल को परिवादी से 40 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि उदयपुर इकाई की एसीबी की स्पेशल यूनिट को परिवादी ने शिकायत दी थी. इसमें कहा गया कि उसकी पत्नी की ओर से ग्राम पंचायत गोरण पंचायत समिति झाडोल में आपूर्ति की गई. सामग्री के बिलों को ऑनलाइन दर्ज करने की एवज में ग्राम विकास अधिकारी भेरूलाल 60 हजार रुपए की रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा है.

पढ़ें:Bribe Case : एसीबी ने कानूनगो को 11 हजार रुपए रिश्वत लेते किया ट्रैप...

इस पर एसीबी उदयपुर के उपमहानिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद गोयल के सुपर विजन में उदयपुर इकाई की एसीबी की स्पेशल यूनिट ने शिकायत का सत्यापन किया और ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया. आरोपी को परिवादी से 40 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. फिलहाल एसीबी की टीम इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details