राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुरः विवाहिता की मौत के बाद पीहर पक्ष ने जमकर काटा बवाल...पति और प्रेमिका पर लगाया हत्या का आरोप

उदयपुर में एक महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जानकारी के अनुसार महिला के पति का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध था. जिसके कारण महिला ने जहर खा लिया जिसके बाद आनन-फानन में उसे चिकित्सालय लाया गया और उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई.

By

Published : Oct 15, 2019, 7:50 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 3:10 AM IST

उदयपुर की खबर, udaipur latest news

उदयपुर. जिले के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में मगंलवार को प्रेम कुमार नाम की महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. बता दें कि महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया था. जिसके बाद उसे आनन-फानन में चिकित्सालय लाया गया. वहीं, मगंलवार को मृतका के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और मृतिका के पति और उसकी प्रेमिका को मृतिका की मौत का जिम्मेदार ठहराया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की.

महिला ने खाया जहरीला पदार्थ

उदयपुर के एमबी अस्पताल की मोर्चरी में महिला की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया. दरअसल, देर रात देलवाड़ा की रहने वाली एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. वहीं, मगंलवार को उसका पोस्टमार्टम होना था. परिजनों का आरोप है कि महिला के पति का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध था. इसी से आहत होकर मृतका प्रेम कुंवर ने जहर खा लिया.

बता दें कि महिला के परिजन प्रेम कुमार के पति महेंद्र सिंह और उसकी प्रेमिका हेमलता की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए. पुलिस अब महेंद्र सिंह और उसकी प्रेमिका की गिरफ्तारी को लेकर रवाना हुई है और दोनों की गिरफ्तारी के बाद ही मृतिका का पोस्टमार्टम हो पाएगा.

पढ़ें- हाथों में रची मेहंदी और कलाईयों में खनकता चूड़ा पहन जब दुल्हन उतरी जयपुर की सड़कों पर...पढ़ाया ट्रैफिक रूल्स का पाठ

बता दें कि मृतिका के परिजनों ने इस पूरी घटना के लिए मृतिका के पति और उसकी प्रेमिका को जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग की है. ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

Last Updated : Oct 16, 2019, 3:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details