राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर में कोरोना ब्लास्ट, 864 नए मामले आए सामने

उदयपुर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण विस्फोट हुआ है. इस बीच 864 कोरोना संक्रमित व्यक्ति सामने आए हैं. वहीं जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग द्वारा लोगों से लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क लगाने की अपील की जा रही है.

By

Published : Apr 11, 2021, 9:51 PM IST

udaipur news, corona positive case
उदयपुर में कोरोना ब्लास्ट

उदयपुर. जिले में कोरोना महामारी के रफ्तार में अब एकाएक बढ़ोतरी हुई है. रविवार को जारी हुए चिकित्सा विभाग के आंकड़ों में जहां अब तक के सबसे ज्यादा मामले सामने आए. उदयपुर में 864 कोरोना संक्रमित व्यक्ति सामने आए हैं. हर गुजरते दिन के साथ जिले में कोरोना के नए आंकड़े सामने आ रहे हैं. अब ऐसे में लोगों की लापरवाही कहें या फिर ना समझी क्योंकि लोग अभी भी बिना मास्क के दिखाई पड़ रहे हैं. जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग द्वारा लोगों से लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क लगाने की अपील की जा रही है.

वहीं कुछ लोग अभी भी लापरवाह बने हुए हैं. रविवार को जारी विभाग की रिपोर्ट में एक साथ रिकॉर्ड तोड़ इतने मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन भी कदम उठा रहा है. पिछले सप्ताह भर की बात करें तो जिले में जहां 7 अप्रैल को 410 मामले सामने आए, जबकि 8 अप्रैल को 497 संक्रमित मरीज सामने आए 9 अप्रैल को 360 व्यक्ति, जबकि 10 अप्रैल को 527 व्यक्ति सामने आए. रविवार को आई रिपोर्ट ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 864 पर आंकड़ा पहुंच गया.

यह भी पढ़ें-कोरोना वैक्सीन को लेकर गरमाई सियासत, वैक्सीन कमी के आरोप को पूनिया ने नकारा

साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क लगाएं 2 गज दूरी की पालना करें. आपको बता दें कि जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए शनिवार से 9 शहरों का नाइट कर चुका समय बढ़ा दिया गया है. इसी के तहत उदयपुर में भी शाम 5 बजे बाजार बंद हो रहे हैं और 6 बजे से कर्फ्यू लागू हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details