राजस्थान

rajasthan

उदयपुर: कोरोना के 40 नए कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने, कुल संख्या पहुंची 1683

By

Published : Aug 11, 2020, 2:56 AM IST

प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. उदयपुर में भी सोमवार को कोरोना संक्रमित 40 नए मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 1 हजार 683 पर पहुंच गई है.

उदयपुर न्यूज, rajasthan news
उदयपुर में 40 नए कोरोना मरीज आए सामने

उदयपुर.लेक सिटी उदयपुर में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को उदयपुर में कोरोना से संक्रमित 40 नए मामले सामने आए. जिसके बाद उदयपुर में कोरोना के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1,683 के आंकड़े पर पहुंच गई है.

बता दें कि सोमवार को आए संक्रमित मरीजों में से उदयपुर के 14 कोरोना फाइटर भी शामिल हैं, जबकि 6 प्रवासी हैं. इन सभी संक्रमित मरीजों को कोरोना वायरस उपचार वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. इसके साथ ही इनके संपर्क में आने वाले लोगों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है और उनकी भी कोरोना संक्रमण की जांच शुरू करवा दी गई है.

वहीं, पिछले कुछ दिनों से उदयपुर में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. उदयपुर में 30 संक्रमित मरीजों का जो औसत था अब वो बढ़कर 35 के आंकड़े पर पहुंच गया है और कुछ दिनों में ही उदयपुर में 300 से अधिक संक्रमित मरीज सामने आए हैं. ऐसे में जिला प्रशासन की ओर से उदयपुर में जनता से अपने घर में रहने की अपील की गई और अति आवश्यकता होने पर ही घर से बाहर जाने की बात कही गई है.

पढ़ें-मानवता शर्मसार! चोरी के आरोप में 3 बच्चों को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घूमाया, Video Viral

उदयपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दिनेश खराड़ी ने कहा कि शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. ऐसे में हमें पहले के मुकाबले और अधिक सावधान रहने की जरूरत है, ताकि बढ़ते संक्रमण को समय रहते रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details