राजस्थान

rajasthan

उदयपुर: भारतीय प्रबंधन संस्थान में कोरोना के 29 नए संक्रमित मरीज आए सामने, जिला प्रशासन ने लगाया कैंपस में कर्फ्यू

By

Published : Mar 27, 2021, 2:28 PM IST

उदयपुर में अब आए दिन एक के बाद एक कोरोना के नए मामले सामने आने लगे है. अभी हाल ही में भारतीय प्रबंधन संस्थान में कोरोना के एक साथ 29 पॉजिटिव मामले सामने आए है. जिसके बाद आनन-फानन में जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग की टीम कैंपस पहुंची और सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया. वहीं जिला प्रशासन ने इसको देखते हुए कैंपस में कर्फ्यू लगा दिया है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, उदयपुर समाचार, udaipur news
भारतीय प्रबंधन संस्थान में कोरोना के 29 नए संक्रमित मरीज आए सामने

उदयपुर. जिले में लगातार कोरोना के मामले अब आए दिन तेज गति से बढ़ते जा रहे हैं. शहर के अब एक और संस्थान में कोरोना के 29 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं. जानकारी के अनुसार उदयपुर स्थित भारतीय प्रबंधन संस्थान में कोरोना के एक साथ 29 पॉजिटिव मामले सामने आए. जिसके बाद आनन-फानन में जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग की टीम कैंपस पहुंची और सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया. वहीं जिला प्रशासन ने इसको देखते हुए कैंपस में कर्फ्यू लगा दिया है.

बता दें कि शुक्रवार देर रात को भारतीय प्रबंधन संस्थान में 29 लोग कोरोना संक्रमित मिले थे. जिसके बाद चिकित्सा विभाग के अधिकारियों ने इन लोगों के संपर्क में अन्य लोगों को भी चिन्हित कर सैंपल लेने का काम शुरू कर दिया है. इसके साथ ही इन लोगों का उपचार करना भी शुरू कर दिया गया है. शुक्रवार को जिले में कुल 79 कोरोना के मामले सामने आए थे.

यह भी पढ़ें:CM गहलोत का संवेदनशील निर्णय, मृतक राशन डीलर के आश्रितों को अनुकंपात्मक डीलरशिप के प्रावधानों में सरलीकरण को दी मंजूरी

इसके बाद जिला प्रशासन की ओर से लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क पहनने की अपील की जा रही, लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग लापरवाही बरतते हुए शहर में घूमते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. जिस पर ट्रैफिक पुलिस और पुलिस विभाग की ओर से चालान बनाकर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details