राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर में कोरोना का कहर जारी, 29 नए मामले आए सामने

उदयपुर में कोरोना का खतरा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को उदयपुर में कोरोना संक्रमित के 29 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद उदयपुर में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1,712 के आंकड़े पर पहुंच चुकी है.

By

Published : Aug 11, 2020, 5:31 PM IST

राजस्थान न्यूज, उदयपुर न्यूज, rajasthan news, udaipur news
उदयपुर में कोरोना का कहर जारी, 29 नए मामले आए सामने

उदयपुर.शहर मेंकोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. मंगलवार आई रिपोर्ट 29 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1,712 पर पहुंच गई है. चिकित्सा विभाग की ओर से सभी संक्रमित मरीजों को कोरोना वायरस उपचार वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

उदयपुर में कोरोना का कहर जारी, 29 नए मामले आए सामने

साथ ही संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों को भी क्वॉरेंटाइन करते हुए उनकी कोरोना वायरस जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उदयपुर में संक्रमित मरीजों की संख्या में प्रतिदिन औसतन 30 मरीजों का इजाफा देखने को मिल रहा है. ऐसे में अब देखना होगा कि लगातार बढ़ रहे संक्रमित मरीजों पर शासन प्रशासन की ओर से किस तरह अंकुश लगाया जाता है.

पढ़ें:'शिक्षा बचाओ संयुक्त संघर्ष समिति' के तहत निजी शिक्षक और स्कूल संचालकों ने सरकार से की ये मांग

वहीं लगातार बढ़ रहे संक्रमित मरीजों को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से उदयपुर में जिला कलेक्टर ने मंगलवार को आपात बैठक बुलाई है. इस बैठक में लगातार बढ़ रहे संक्रमण को रोकने पर मंथन किया जाएगा.

प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 54 हजार के पार…

मंगलवार सुबह प्रदेश में 620 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज देखने को मिले हैं. जिसके बाद प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 54,290 हो गया है. जबकि बीते 12 घंटों में 10 मरीजों की मौत हुई दर्ज की गई है और अब तक प्रदेश में 810 मरीज इस बीमारी से दम तोड़ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details