राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर : सेना भर्ती रैली का तीसरा दिन...1886 ने लगाई दौड़, 183 का हुआ मेडिकल

सेना भर्ती रैली के तहत हुई दौड़ और शारीरिक दक्षता परीक्षण में सफल रहे अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच के बाद 183 अभ्यर्थियों को मेडिकल किया गया.

By

Published : Feb 10, 2021, 9:41 PM IST

army recruitment rally,  army recruitment, army recruitment rally in udaipur, udaipur rally 183 candidates got medical,  उदयपुर सेना भर्ती रैली
सेना भर्ती रैली का तीसरा दिन

उदयपुर. जिले में सेना भर्ती कार्यालय की ओर से उदयपुर के चित्रकूट नगर स्थित महाराणा प्रताप खेल गांव में आयोजित सेना भर्ती रैली में युवाओं का जोश एवं राष्ट्र सेवा का जज्बा देखते ही बन रहा है.

सेना भर्ती रैली का तीसरा दिन

सेना भर्ती कार्यालय की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार निर्धारित रैली कार्यक्रम के तहत बुधवार को पूर्व में पंजीकृत 3 हजार 573 अभ्यर्थियों में से 1 हजार 886 अभ्यर्थियों ने भाग लिया. इस दौरान सेना भर्ती के प्रोटोकॉल वह निर्धारित मापदंड के अनुसार अभ्यर्थियों की दौड़ व शारीरिक दक्षता परीक्षण किया गया तथा दस्तावेजों की जांच की.

पढ़ें - आदिवासी और किसानों के मुद्दे के लोकर सीपीएम नेता वृन्दा करात की प्रेस वार्ता, उदयपुर से LIVE

इसमें जोधपुर और प्रतापगढ़ जिले के अभ्यर्थियों सोल्जर क्लर्क स्टेट फॉर स्टोर की पर पद के लिए तथा पाली उदयपुर जिले के अभ्यर्थियों ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के लिए दौड़ लगाई. निर्धारित कार्यक्रम एवं पूर्ण आप रोटी कॉल की पालना के साथ देर रात 2:00 बजे से इन युवाओं को प्रवेश प्रारंभ हुआ. 4:00 बजे दौड़ शुरू हुई सैन्य अधिकारियों द्वारा दौड़ से पहले निर्धारित मापदंड एवं नियमों की जानकारी दी गई.

183 का हुआ मेडिकल..

सेना भर्ती रैली के तहत मंगलवार को हुई दौड़ व शारीरिक दक्षता परीक्षण में सफल रहे अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच के बाद 183 अभ्यर्थियों को मेडिकल किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details