राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

श्रीगंगानगर: 100 ग्राम अवैध गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, बाइक भी जब्त

श्रीगंगानगर जिले में नशे के अवैध कारोबार करने वालों पर पुलिस ने अब शिकंजा कसने के लिए धरपकड़ अभियान शुरू किया है. इसके तहत रविवार को दो लोगों गिरफ्तार किया गया. साथ ही इन तस्करों के पास से 100 ग्राम अवैध गांजे के साथ एक बाइक भी जब्त की गई है. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच कर रही है.

By

Published : Aug 16, 2020, 11:48 PM IST

Sriganganagar news, श्रीगंगानगर समाचार
अवैध गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

श्रीगंगानगर.जिले में अवैध नशा, जुआ एवं सामाजिक बुराइयों को दूर करने के साथ-साथ अन्य अपराध एवं अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत राजियासर पुलिस ने संबंधित अपराधियों पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा की जा रही ये कार्रवाई पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के निर्देश पर की जा रही है.

दरअसल, जिले में नशीली गोलियों का कारोबार बढ़ता जा रहा है, जिस पर जिला पुलिस द्वारा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर निरंतर कार्रवाई की जा रही है. इस संबंध में राजियासर थाना अधिकारी विक्रम तिवारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी गई थी. बीकानेर की तरफ से बाइक पर आ रहे दो लोगों को रोककर तलाशी लेने पर इनके पास अवैध रूप से मादक पदार्थ बरामद हुआ.

पढ़ें-श्रीगंगानगर: नशीली दवाइयों के साथ 2 युवक गिरफ्तार, 4450 गोलियां बरामद

इस पर राजियासर थाना पुलिस ने कारवाई करते हुए नाकाबंदी के दौरान 33 वर्षीय कालाराम पुत्र रांझा सिंह निवासी हनुमानगढ़, 49 वर्षीय गोपी राम पुत्र मदनलाल निवासी हनुमानगढ़ को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों के पास से एक बजाज सिटी 100 बाइक के साथ 100 ग्राम अवैध गांज जब्त किया गया है.

आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस लगातार तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है. नशीली गोलियां एवं डोडा पोस्त बेचने वालों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. पुलिस द्वारा अब नशे का कारोबार करने वालों की धरपकड़ शुरू की जा चुकी है. ऐसे तत्वों के खिलाफ अभियान चलाकर पुलिस इनकी कमर तोड़ने का निर्णय लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details