राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

3 नशा तस्कर गिरफ्तार, करीब 88 हजार की नशीली गोलियां बरामद

बीएसएफ ने अनूपगढ़ और पदमपुर पुलिस के साथ मिलकर मंगलवार रात को नशा तस्करी की दो बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान 88 हजार 500 रुपए की नशीली गोलियां बरामद की गईं. पुलिस ने 3 तस्करों को गिरफ्तार किया. एक कार और बाइक भी जब्त की गई.

By

Published : Dec 11, 2019, 12:58 PM IST

श्रीगंगानगर न्यूज, sriganganagar latest news, नशा तस्करी की दो बड़ी कार्रवाई, joint action by police and BSF,  पुलिस और बीएसएफ की संयुक्त कार्रवाई ,
गिरफ्त में नशा तस्कर, पुलिस-BSF की साझा कार्रवाई

श्रीगंगानगर. जिले में नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में बीएसएफ ने अनूपगढ़ और पदमपुर पुलिस के साथ मिलकर मंगलवार रात को नशा तस्करी की 2 बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा और उनके पास से नशीली गोलियां भी बरामद किया.

गिरफ्त में नशा तस्कर, पुलिस-BSF की साझा कार्रवाई

बीएसएफ की 156 वीं बटालियन ने बांडा कॉलोनी गांव के निकट नेशनल हाईवे नंबर 3 पर संयुक्त नाकेबंदी के दौरान रायसिंहनगर से आ रही कार को रोक कर तलाशी ली थी. जिसकी डिक्की में रखे 2 थैले से 75 हजार नशीली गोलियां बरामद हुईं. आरोपी कार सवार विजयनगर के वार्ड नंबर एक निवासी अभिषेक दुबे पुत्र हरी नारायण दुबे और वार्ड तीन निवासी अशोक कुमार पासवान को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस ने कार भी जब्त की है. आरोपियों के पास से 3 मोबाइल फोन और 900 रुपए भी बरामद किए गए हैं. कार से 2 बड़ी पैकिंग मिली है, जिन पर फलौदी के किसी राजू नाम का लिखा हुआ है. आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया, कि नशीली गोलियों की खेप जोधपुर जिले से मंगवाई गई थी और फोन पर डील हुई थी.

यह भी पढे़ं : दिन और रात के तापमान में आई 2 से 3 डिग्री की उछाल, इन जिलों में बूंदाबांदी और ओलावृष्टि की चेतावनी

इधर पदमपुर थाना अधिकारी विक्रम तिवारी और उनकी टीम ने बीएसएफ की सूचना पर श्रीकरणपुर रोड पर नाकेबंदी के दौरान पदमपुर के वार्ड नंबर एक निवासी भोलाराम बाजीगर को एनडीपीएस घटक की प्रतिबंधित 13 हजार 500 नशीली गोलियों के साथ दबोच लिया.

आरोपी के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमे की जांच मटीलीराठान थाना प्रभारी राकेश स्वामी को दी गई है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन का रिमांड लिया है. आरोपी के पास से बिक्री के 5200 रुपए, एक मोबाइल और बाइक भी बरामद हुई है.

पदमपुर थाना अधिकारी विक्रम तिवारी ने बताया कि आरोपी भोलाराम काफी समय से नशीली दवा के अवैध कारोबार से जुड़ा हुआ है. आरोपी ने अपने 17 साल के बेटे को भी इस तस्करी के दलदल में धकेल कर जीवन बर्बाद कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details