राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: लॉकडाउन के दौरान बंद पड़ी दुकान में चोरी

By

Published : Mar 30, 2020, 7:34 PM IST

श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक किराने की दुकान में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

श्रीगंगानगर न्यूज़, Theft in Sriganganagar
श्रीगंगानगर में किराने की दुकान में चोरी

श्रीगंगानगर.कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा लागू किए गए लॉकडाउन में अब चोर भी मौका भुनाने में लगे हुए हैं. लॉक डाऊन के दौरान सुनसान पड़ी गलियो में बंद दुकानों पर अब चोरों की नजर है. श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक किराने की दुकान में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

पढ़ेंः Corona Update: राजस्थान में पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 69, सोमवार को सामने आए 10 मामले

जवाहरनगर थाना क्षेत्र की इंदिरा कॉलोनी में दुर्गा विहार एरिया के गली नंबर-2 में एक दुकान में चोरों ने रात दो बजे ताला तोड़कर दुकान से नगदी और अन्य सामान चुराया. जाहिर है, चोरो ने लॉकडाऊन के दौरान मौके का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया. दुकान के मालिक रमेश कुमार ने बताया कि रात को दो युवक दुकान में घुसे और दुकान में रखे करीब आठ हजार रुपये की नगदी, एप्पल की एक घड़ी, एक मोबाइल और कुछ अन्य सामान चोरी कर ले गए.

पढ़ें:लॉकडाउन: डीजीपी ने राजधानी में कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों का किया दौरा

सोमवार सुबह पड़ोसियों ने दुकान का शटर खुला देखा तो दुकान संचालक को फोन करके इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंचकर दुकान मालिक रमेश कुमार ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज देखे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है. वहीं, इस वारदात से साफ है कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस की रात में गश्त ना रहने के चलते अब चोर मौके का फायदा उठा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details