राजस्थान

rajasthan

टैंकर ने ट्रक को मारी टक्कर, ट्रक चालक की मौत

By

Published : Apr 25, 2021, 2:13 PM IST

श्रीगंगानगर में एक सड़क हादसा हुआ. जहां टैंकर ने ट्रक को टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक का पिछला हिस्सा ओवरब्रिज की दीवार से जा टकराया.

टैंकर ने ट्रक को मारी टक्कर, Tanker hit the truck
टैंकर ने ट्रक को मारी टक्कर

श्रीगंगानगर. जिले के कालूवाला बायपास ओवरब्रिज पर रविवार को उस समय भयंकर हादसा हो गया, जब ट्रक को सामने से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि दुर्घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक का पिछला हिस्सा ओवरब्रिज की दीवार से जा टकराया.

सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत

हादसा होने के तुरंत बाद ओवरब्रिज पर लम्बा जाम लग गया और ओवरब्रीज से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं लोगो ने ट्रक में चालक सवार और एक अन्य व्यक्ति को संभाला. चालक जसवीर सिंह की मौके पर ही मौत हो चुकी हो गई थी, जबकि अन्य को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायल व्यक्ति अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है.

दरअसल श्रीगंगानगर से पंजाब की ओर जाने वाले मार्ग पर ट्रक चालक जसवीर सिंह अपने एक साथी के साथ ट्रक लेकर श्रीगंगानगर की तरफ आ रहा था. वह लुधियाना से ऑनलाइन होम डिलीवरी कंपनी का घरेलू सामान का उपयोग का सामान लेकर आया था. जेसे ही वह कालूवाला ओवरब्रिज पर पहुंचा, तभी उसकी सामने से आए टैंकर से टक्कर हो गई.

पढ़ें-INOX उद्योग इकाई दे रहा ऑक्सीजन सिलेंडर, मरीजों को मिल रहा जीवनदान

टक्कर इतनी भयंकर थी कि चालक जसवीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. उसके अन्य साथी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सूचना मिलने के साथ ही ऑनलाइन होम डिलीवरी कंपनी के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे. इन कर्मचारियों ने बताया कि उनकी कंपनी का सामान लुधियाना से आया था. ट्रक को चालक जसवीर चला रहा था. जिस कैंटर से टक्कर हुई उसे थाने लाया गया है. हादसे में घायल को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है, जहां डॉक्टरों की ओर से इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details