राजस्थान

rajasthan

प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल : पूर्व मंत्री गुरजंट बराड़

By

Published : Dec 23, 2019, 2:49 PM IST

सादुलशहर में पंचायती चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की उपखण्ड स्तरीय बैठक सोमवार को आयोजित हुई. बैठक में रूठे हुए कार्यकताओं को मनाने की कोशिशें जारी रहीं और सभी कार्यकर्ताओं से एकजुटता दिखाने को कहा गया.

सादुलशहर  न्यूज, श्रीगंगानगर नयूज,Sadulshahar latest news, sriganganagar latest news,  उपखंड स्तरीय बैठक आयोजित,Subdivision level meeting, भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक
सादुलशहर में भाजपा कार्यकर्ताओं की उपखंड स्तरीय बैठक आयोजित

सादुलशहर (श्रीगंगानगर).पंचायती राज चुनावों को लेकर इलाके में सरगर्मियां तेज हो गई हैं. वहीं आगामी पंचायत चुनाव के लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की उपखण्ड स्तरीय बैठक सादुलशहर में आयोजित हुई. जो पूर्व विधायक और राज्यमंत्री गुरजंट सिंह बराड़ के नेतृत्व में लालगढ़ जाटान में सम्पन्न हुई.

बैठक में भाजपा के सैंकड़ों कार्यकता पहुंचे. वहीं बैठक में पंचायत समिति प्रधान, डायरेक्टर, पंच, सरपंच और जिला परिषद सदस्य भाजपा के बनाने को लेकर चर्चा की गई. बैठक में भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष गुरवीर सिंह बराड़ ने कहा कि लालगढ़ एक ऐसा गांव हैं. जहां से इलाके की सरकार बनती है. विधानसभा चुनाव में सरकार ने जो किसानों के साथ वादे करके अपना वोट बैंक पक्का किया था. वो एक भी वादा इस कांग्रेस की सरकार ने पूरा नहीं किया.

सादुलशहर में भाजपा कार्यकर्ताओं की उपखंड स्तरीय बैठक आयोजित

उन्होंने कहा कि इलाके में विकास का पहिया थम चुका है. किसान पानी और यूरिया के लिए मारामारी कर रहे हैं. जो भाजपा सरकार ने आम जनता के हित मे योजनाएं चलाई थी. इस सरकार ने आते ही उनको बन्द कर दिया. युवा वर्ग नौकरी के लिए दर दर की ठोकरे खा रहा है.

नागरिकता संशोधन बिल पर बोलते हुए बराड़ ने कहा कि विपक्ष लोगों को गुमराह कर रहा है. ये मामला देश की आजादी के समय से चला आ रहा है. कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार ने आज तक इसको उलझा कर रखा है. लेकिन देश के प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह ने इसको अमलीजामा पहनाया है.

नागरिकता संशोधन बिल पर बोलते हुए भाजपा नेता और उप प्रधान सुरेन्द्र जलंधरा ने कहा कि आज बांग्लादेश पाकिस्तान में रहने वाले हिन्दू लोगों पर अत्याचार हो रहे हैं, जिसके डर से वह देश छोड़कर यहां भारत में आ रहे हैं. सरकार उन प्रवासियों को यहां की नागरिकता दे रहा है. कांग्रेस को ये तकलीफ नहीं है कि भाजपा बिल क्यों लेकर आई, तकलीफ इस बात की है कि देश में आर्टिकल- 370 पर शांति रही, राम मंदिर पर शांति रही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम हिंसा भड़काना है.

यह भी पढ़ें- CAA विरोध प्रदर्शनः राजधानी में इंटरनेट, मेट्रो और ट्रांसपोर्टेशन बंद; जनता बेहाल

बैठक में वक्ताओं ने बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार प्रदेश में हर मोर्चे पर विफल रही है. आगामी पंचायती चुनावों में निश्चित तौर पर भाजपा का बोर्ड बनेगा. वहीं बैठक में भाजपा के रूठे हुए कार्यकर्ताओ को भी मनाने की कोशिशें जारी रही और सभी कार्यकर्ताओं से एकजुटता दिखाने के लिए कहा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details