राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 24, 2020, 7:26 PM IST

ETV Bharat / city

श्रीगंगानगर: SHO विष्णुदत्त विश्नोई को गांव वालों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

SHO विष्णुदत्त विश्नोई का अंतिम संस्कार रविवार को उनके गांव लूणेवाला में राजकीय सम्मान के साथ किया गया. इस दौरान सभी ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी. उनकी इस अतिंम यात्रा में आईजी बीकानेर, चूरू एसपी, श्रीगंगानगर एसपी के अलावा रायसिंहनगर के स्थानीय विधायक बलबीर लूथरा सहित अनेक जनप्रतिनिधि और कई पुलिस अधिकारी शामिल हुए.

Sriganganagar news, श्रीगंगानगर समाचार
SHO विष्णुदत्त विश्नोई का उनके गांव में हुआ अंतिम संस्कार

श्रीगंगानगर.SHO विष्णुदत्त विश्नोई का अंतिम संस्कार रविवार को रायसिंहनगर कस्बे में स्थित उनके गांव लूणेवाला में राजकीय सम्मान के साथ किया गया. इस ईमानदार सिपाही को सभी ने नम आंखों के साथ विदा किया. बताया जा रहा है कि शनिवार को जैसे ही एसएचओ की आत्महत्या की सूचना उनके गांव वालों को मिली, सभी स्तब्ध रह गए. इस दौरान पूरे गांव में मातम का माहौल देखने को मिला. घर में मौजूद बूढ़े मां-बाप के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि उनका जांबाज बेटा अब उनके बीच नहीं रहा.

SHO विष्णुदत्त विश्नोई का उनके गांव में हुआ अंतिम संस्कार

बता दें कि रविवार को जैसे ही विष्णुदत्त विश्नोई का शव उनके गांव पहुंचा तो गांव में माहौल गमगीन हो गया. विश्नोई के अंतिम संस्कार में पहुंचे सभी की आंखे नम हो गई. राजगढ़ से लूणेवाला तक जगह-जगह पर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसके बाद जैतसर कस्बे के गांधी चौक पर भी विष्णुदत्त विश्नोई का पार्थिव शरीर पहुंचा तो जैतसर इलाका के लोगों उन पर पुष्पवर्षा कर उन्हें नम आंखों से विदाई दी.

पढ़ें- श्रीगंगानगर: विश्नोई महासभा ने की SHO आत्महत्या मामले में CBI जांच की मांग

इसके बाद 'विष्णुदत्त विश्नोई अमर रहे', 'राजस्थान पुलिस जिंदाबाद' के नारों से माहौल गूंज उठा. वहीं, उनके गांव लूणेवाला में राजकीय सम्मान के साथ उनको अंतिम विदाई दी गई. इस अतिंम यात्रा में आईजी बीकानेर, चूरू एसपी, श्रीगंगानगर एसपी के अलावा रायसिंहनगर के स्थानीय विधायक बलबीर लूथरा सहित अनेक जनप्रतिनिधि और कई पुलिस अधिकारी शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details