राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ऐसा क्या हुआ की मामूली बात पर पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी की कर दी हत्या...

कहते है कि एक पड़ोसी दूसरे पड़ोसी का सुख दुख का साथी होता है, लेकिन सादुलशहर कस्बे में ऐसा क्या हुआ कि पड़ोसी ने ही पड़ोसी की जान ले ली. जानिए पूरा मामला...

By

Published : Jun 6, 2021, 1:11 PM IST

पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी की कर दी हत्या, neighbor killed another neighbor
पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी की कर दी हत्या

श्रीगंगानगर. जिले के सादुलशहर कस्बे के वार्ड नंबर 19 में मामूली कहासूनी को लेकर एक पड़ोसी ने अपने दूसरे पड़ोसी को मौत के घाट उतार दिया. जहां इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी की कर दी हत्या

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को सादुलशहर कस्बे के वार्ड नंबर 19 में मामूली बात पर पड़ोसी ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर 52 वर्षीय मान सिंह की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हमलावरों में गुस्सा इस कद्र था कि पिटाई कर रहे शख्स मान सिंह को पीटने से तब छोड़ा, जबकि उसकी मौत हो गई. उसके बाद सभी हमलावर मृतक मान सिंह को मौके पर छोड़कर फरार हो गए. घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया.

पुलिस की माने तो वार्ड नं. 19 में एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार देने की सुचना मिली. घटना की जांच करने पर पता लगा कि वार्ड 19 के ही छह लोग जो मृतक के साथ वाली गली में रहते है. इन सभी ने घटना को अंजाम दिया है. इन सभी को पुलिस ने हत्या के आरोप में नामजद किया है. मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को परिवाद दिया. जिसके बाद पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

पढ़ें-ढाई साल बाद विधायक उठाएंगे लग्जरी फ्लैट्स का लुत्फ, 266 करोड़ की लागत से बन रहे विधायकों के 160 फ्लैट्स

उधर घटना से आक्रोशित वार्ड के लोगो ने रातभर से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर धरना लगाया हुआ है. घटना को लेकर परिजनों और मोहल्ला वासियों में रोष व्याप्त है. मृतक के परिजनों के साथ वार्ड के लोगों का कहना है कि शव को तभी उठाया जाएगा, जब सभी हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित लोगो ने धरना शुरू कर रखा है. उधर पुलिस ने हत्यारों को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी है, लेकिन कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं हुई है. हालांकि एक व्यक्ति को फिलहाल राउंडअप किया है, इसके बारे में पुलिस ने अभी किसी प्रकार का कोई खुलासा नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details