राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

श्रीगंगानगर में पुलिस ने निजी होटल में की कार्रवाई, जुआ खेलते हुए 41 लोगों को पकड़ा

श्रीगंगानगर में त्योहार के समय एक होटल में जुआ खेल रहे जुआरियों को पुलिस ने धर दबोचा है. दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी कि गोल बाजार के एक निजी होटल में बड़ी संख्या में जुआरी ताश के पत्तों पर दाव लगा रहे है. जिस पर पुलिस ने होटल में छापा मारा.

By

Published : Oct 29, 2019, 10:42 PM IST

श्रीगंगानगर की खबर, Private hotel sri-ganganagar

श्रीगंगानगर. त्योहार पर पुलिस की सक्रियता उस समय काम आई जब शहर के अलग-अलग हिस्सों में ताश के पत्तों पर लगाया जा रहा जुआ पुलिस ने पकड़ लिया. दीपावली व गोवर्धन पूजा के दिन पुलिस ने शहर व आस-पास के एरिया में जुआ खेलते हुए 41 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से 22 व्यक्तियों को सदर थाना पुलिस ने और 16 जुआरियों को गोल बाजार स्तिथ होटल लेंड मार्क से कोतवाली पुलिस ने जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है.

जुआ खेलते हुए पकड़े गए जुआरी

बता दें कि कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोल बाजार में एक निजी होटल में बड़ी संख्या में जुआरी ताश के पत्तों पर दाव लगा रहे है. जिस पर कोतवाली थाना के एसआई जयसिंह ने जाब्ता लेकर होटल में छापा मारा. तो वहां 16 जुआरी जुआ खेलते पकड़े गए. जिनको गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया. साथ ही निजी होटल से पकड़े गए आरोपियों से कोतवाली पुलिस ने एक लाख 40 हजार रुपये बरामद किए है.

पढ़ें- 1 नवंबर को भाजपा तय कर देगी 49 निकायों के प्रत्याशी, निकाय के स्तर पर बनेगा घोषणा पत्र

इसके साथ ही जुए में काम में ली जा रही राशि भी पुलिस ने जब्त करली है. वहीं, ताश के पत्तों पर जुआ लगा रहे जुआरियों को पुलिस ने बाद में जमानत मुचलका भरवा कर छोड़ दिया है. पुलिस की होटल में हुई छापामारी के बाद एकाएक भगदड़ सी मच गई. मगर पुलिस की सक्रियता के चलते एक भी जुआरी भागने में कामयाब नहीं हुआ. इसी तरह मुखबिर की सूचना पर सदर पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर कारवाई करते हुए 22 जुआरियों को पकड़ा. जिनके कब्जे से 14 हजार रुपये की राशि जब्त की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details