राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

श्रीगंगानगरः हैदराबाद दुष्कर्म कांड के खिलाफ काली पट्टी बांधकर डॉक्टरों ने जताया विरोध

श्रीगंगानगर में बुधवार को हैदराबाद में हुए महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के विरोध में जिला अस्पताल का डॉक्टर्स एसोसिएशन भी उतरा. डॉक्टर एसोसिएशन ने कार्यस्थल पर काली पट्टी बांधकर कार्य करते हुए अपना विरोध जताया. साथ ही मृतक डॉक्टर की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखते हुए ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है.

By

Published : Dec 4, 2019, 6:37 PM IST

श्रीगंगानगर दुष्कर्म विरोध खबर, shriganganagar rape protest news
हैदराबाद दुष्कर्म कांड के प्रति काली पट्टी बांधकर डॉक्टरों ने जताया विरोध

श्रीगंगानगर. हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और उसके बाद जिंदा जलाने की घटना का विरोध देशभर में जारी है. जिले में घटना के विरोध में रोष मार्च से लेकर प्रदर्शन कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग उठ रही है. इसी कड़ी में बुधवार को जिला अस्पताल के डॉक्टर्स एसोसिएशन ने काली पट्टी बांधकर कार्य करते हुए अपना विरोध जताया. साथ ही मृतक डॉक्टर की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखते हुए ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की है.

हैदराबाद दुष्कर्म कांड के प्रति काली पट्टी बांधकर डॉक्टरों ने जताया विरोध

पढ़ें: भरतपुरः हैदराबाद रेप के खिलाफ ABVP उतरी सड़कों पर, शहर के मुख्य मार्गों से निकाला कैंडिल मार्च

बता दें कि डॉक्टर्स ने इसी क्रम में आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग करते हुए डॉक्टर के गुनहगारों को फांसी की सजा देने की मांग की है. एसोसिएशन ने घटना के विरोध में अपना विरोध दर्ज करवाते हुए मामले में तुरंत सजा देने और देश मे महिलाओं के लिए ठोस कानून बनाने की मांग की है. डॉक्टर पवन सैनी ने कहा कि हैदराबाद की घटना ना केवल सभ्य समाज पर कलंक है, बल्कि इस प्रकार की घटना लगातार घटित होने से देश में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details