राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर: लॉकडाउन के दौरान विरोध प्रदर्शन करने पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Apr 6, 2020, 3:27 PM IST

श्रीगंगानगर में लॉकडाउन के दौरान तबलीगी जमात पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एडिशनल एसपी ने कहा है कि इस मामले में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Protesters filed suit, लॉकडाउन में विरोध प्रदर्शन
लॉकडाउन के दौरान विरोध प्रदर्शन करने पर हुआ मुकदमा दर्ज

श्रीगंगानगर. तबलीगी जमात के लोगों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर रविवार को समूह में इकट्ठे होकर जिला कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है. इन लोगों पर धारा 144 और लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप है. इन लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट पर पहुंच कर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की थी. प्रदर्शन के दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इन्हें रोकने का प्रयास भी किया था, लेकिन फिर भी प्रदर्शनकारी नहीं माने. एसपी हेमंत शर्मा के निर्देश पर महेश पेडीवाल, मोहन सोनी, रजत स्वामी, गिरधारी गुप्ता, राजीव कुमार सहित अन्य पर आईपीसी की धारा 188, 269 और आपदा अधिनियम 205 की धारा 51-B में मुकदमा दर्ज किया गया है.

लॉकडाउन के दौरान विरोध प्रदर्शन करने पर हुआ मुकदमा दर्ज

पढ़ें-1 दिन का उपवास रखकर BJP नेताओं ने मनाया स्थापना दिवस, लिया ये संकल्प

एडिशनल एसपी सहीराम बिश्नोई ने बताया कि कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. जो लोग जिला कलेक्टर कार्यालय में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए ज्ञापन देने आए, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि कुछ लोग सामाजिक संस्थाओं से जुड़े होकर इनका फायदा उठाकर इस प्रकार से जो घटना की है, उसमें कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं एडिशनल एसपी ने बताया कि अनुसंधान के बाद मुकदमे में और धाराएं भी जोड़ी जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details