राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

AAP का राष्ट्र निर्माण अभियान, दिल्ली की जीत के बाद दूसरे राज्यों पर नजरें

आम आदमी पार्टी की दिल्ली में हुई भारी बहुमत से जीत के बाद अब पार्टी की नजरें दूसरे प्रदेशों पर हैं. पार्टी अब राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है, जिसके लिए आप ने राष्ट्र निर्माण अभियान की शुरुआत की है.

By

Published : Feb 21, 2020, 11:26 PM IST

श्रीगंगानगर न्यूज, sriganganagar news
आम आदमी पार्टी का राष्ट्र निर्माण अभियान

श्रीगंगानगर.शुक्रवार को जिले में आम आदमी पार्टी की जिलास्तरीय बैठक हुई, जिसमें पार्टी के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. बैठक में बताया गया, कि पार्टी ने अब देश के दूसरे राज्यों में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए राष्ट्र निर्माण अभियान की शुरुआत की है.

आम आदमी पार्टी का राष्ट्र निर्माण अभियान

पार्टी के प्रदेश सचिव देवेन्द्र शास्त्री ने संबोधित करते हुए कहा है, कि दिल्ली के चुनाव सामान्य चुनाव नहीं थे. पूरे देश की नजरें इन चुनावों पर लगी हुईं थीं. दिल्ली के अंदर आम आदमी पार्टी ने जो चुनाव जीता है और अरविंद केजरीवाल की सरकार बनी है, इसका संदेश पूरे देश के अंदर है.

उन्होंने कहा, कि भाजपा ने अपनी नकारात्मक राजनीति से चुनाव में पूरी ताकत लगा दी. फिर भी दिल्ली ने उन्हें 8 सीट पर समेट दिया और आम आदमी पार्टी को 62 सीटें देकर जिताया. इस जीत के मायने राष्ट्रव्यापी हैं.

पढ़ें:श्रीगंगानगरः प्रेमी युगल ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत

अरविंद केजरीवाल दिल्ली के तीसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं. आम आदमी पार्टी की जीत ने देश भर में एक संदेश दिया है. यह सही समय है, कि इस जीत का संदेश पूरे देश में फैलाया जाए. पार्टी ने राष्ट्र निर्माण अभियान के तहत एक टोल फ्री नंबर जारी किया है, जिसके माध्यम से देश के कोने-कोने से पार्टी के सदस्य बनाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details