राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 6, 2020, 10:02 PM IST

ETV Bharat / city

श्रीगंगानगरः नशे की गोलियों के साथ 6 गिरफ्तार, 2 बाइक और एक टेंपो जब्त

श्रीगंगानगर पुलिस ने सोमवार को 6 लोगों को नशे की गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने 2 बाइक और एक टेंपो भी जब्त किया है.

Drug smuggling,  Sriganganagar Police News
नशे की गोलियों के साथ 6 गिरफ्तार

श्रीगंगानगर.जिले में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत श्रीगंगानगर पुलिस ने सोमवार को 6 लोगों को नशे की गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने 2 बाइक और एक टेंपो भी जब्त किया है. तस्करों के पास से करीब 24 हजार से अधिक नशे की गोलियां बरामद हुई है. इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकलावा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

नशे की गोलियों के साथ 6 गिरफ्तार

थाना प्रभारी जय सिंह ने बताया कि रविवार रात को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग 2 बाइक और एक टेंपो पर नशे की गोलियां लेकर आ रहे हैं. सूचना के बाद रात को ही पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी थी. उन्होंने बताया कि सुबह अलग-अलग बाइकों पर सवार 4 लोगों को संदेह होने पर पकड़ा गया. पुलिस की ओर से पकड़े गए लोगों से जब पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया. पुलिस ने तस्करों के पास से एक टेंपो को भी जब्त कर लिया है.

पढ़ें-रिंकू पंडित समेत 3 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, पूछताछ में कई और वारदातों के खुलासे की संभावना

सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान इकबाल सिंह निवासी बख्तावाली, लेख राम उर्फ ओम प्रकाश कुमार निवासी संगीता, अवधेश अरोड़ा निवासी पुरानी आबादी श्रीगंगानगर, कवीश अरोड़ा पुरानी आबादी श्रीगंगानगर, सुनील कुमार उर्फ बेगराज मेघवाल निवासी लादूवाला, समीर मिरासी सूरतगढ़ के रूप में हुई है.

थाना प्रभारी ने बताया कि इनके पास से जब्त किए गए टेंपो और मोटरसाइकिल के नंबरों के आधार पर इनके मालिकों का पता लगाया जा रहा है. इनके कुछ और साथियों का भी पता लगाया है. फिलहाल, पुलिस इनके खिलाफ मुकलावा थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details